वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रधानमंत्री की धार में सभा मंगलवार को, मंत्री पटवारी करेंगे अगवानी, प्रदेशाध्यक्ष ने लिया जायजा -

प्रधानमंत्री की धार में सभा मंगलवार को, मंत्री पटवारी करेंगे अगवानी, प्रदेशाध्यक्ष ने लिया जायजा

1 min read

हरमुद्दा डॉट कॉम

रतलाम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंगलवार 5 मार्च को धार मे विजय संकल्प रैली का आयोजन होगा। प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री की इंदौर व धार में अगवानी के लिए उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी को मनिस्टर इन वेटिंग बनाया है।

सोमवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेशसिंह ने कार्यक्रम के प्रभारी, रतलाम शहर विधायक चेतन्य काश्यप के साथ अंतिम तैयारियों व व्यवस्थाओं की समीक्षा की।
श्री सिंह ने धार में भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित बैठक में खरगोन, झाबुआ, आलीराजपुर, इंदौर ग्रामीण, धार के भाजपा जिलाध्यक्ष व विधानसभाओं के कार्यक्रम प्रभारियों से चर्चा की। बैठक के दौरान वरिष्ठ नेता विक्रम वर्मा, विधायक मनोहर ऊंटवाल, इंदौर संभाग संगठन प्रभारी जयपालसिंह चावड़ा, बाबूसिंह रघुवंशी, धार भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. राज बर्फा, पूर्व मंत्री श्रीमती रंजना बघेल भी उपस्थित थे। श्री सिंह व श्री काश्यप ने कार्यक्रम स्थल कॉलेज मैदान का भी अवलोकन किया। श्री सिंह ने यहां मीडिया से चर्चा कर प्रधानमंत्री श्री मोदी के कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी।

modi-650_030319011138
पीएम धार आएंगे 2.50 बजे
प्रदेश शासन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मध्यप्रदेश यात्रा के दौरान इंदौर विमानतल और धार हेलीपेड पर अगवानी और विदाई के लिये उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी को मिनिस्टर-इन-वेटिंग बनाया है। प्रधानमंत्री का धार हेलीपेड पर 5 मार्च को अपरान्ह 2.50 बजे आगमन एवं 4.15 बजे प्रस्थान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed