वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना संक्रमण का सिलसिला नहीं थम रहा, 24 संक्रमित और मिले -

कोरोना संक्रमण का सिलसिला नहीं थम रहा, 24 संक्रमित और मिले

हरमुद्दा

रतलाम, 28 अगस्त। कोरोना के नए मरीज मिलने का सिलसिला नहीं थम रहा है। हर रोज संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को 24 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मरीजों का उपचार मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है।

जनसंपर्क विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार लैब से प्राप्त रिपोर्ट में जावरा रोड की 40 वर्षीय महिला, इन्द्रलोक नगर का 28 वर्षीय युवक, नौलाईपुरा का 24 वर्षीय युवक, जमुनियाशंकर (ताल) का 30 वर्षीय युवक, लोहार रोड का 45 वर्षीय पुरुष, जावरा रोड का 45 वर्षीय पुरुष, जीएमसी केम्पस का 37 वर्षीय पुरुष, शास्त्री नगर की 60 वर्षीय महिला, ब्राह्मणों की बावडी की 24 वर्षीय महिला, मलवासीपुरा जावरा का 58 वर्षीय पुरुष, जावरा रोड की 11 वर्षीय बालिका, महेश नगर का 39 वर्षीय पुरुष, धबाईजी का वास की 19 वर्षीय युवती, जावरा रोड का 17 वर्षीय युवक, बागडों का वास का 40 वर्षीय पुरुष, जावरा रोड की 42 वर्षीय महिला, सिविल हास्पीटल की 31 वर्षीय महिला, जनता कालोनी (नयागांव) का 23 वर्षीय युवक, काटजू नगर का 60 वर्षीय पुरुष तथा 61 वर्षीय महिला, त्रिलोक नगर का 15 वर्षीय बालक, ब्राह्मणों का वास का 60 वर्षीय पुरुष, टाटा नगर का 45 वर्षीय पुरुष तथा गुलमोहर कालोनी की 55 वर्षीय महिला के सैंपल पाजिटिव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *