वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दहेज के लिए प्रताड़ित करने वाले हातोद के आरोपी की जमानत खारिज, भेजा जेल -

दहेज के लिए प्रताड़ित करने वाले हातोद के आरोपी की जमानत खारिज, भेजा जेल

🔲 गोद भराई के बाद भेजा था माईके

🔲 ससुराल वाले मारते हैं ताने

🔲 नगद पांच लाख 5 लाख रुपए दे, तब तू आना

हरमुद्दा
शाजापुर, 31 अगस्त। दहेज के लिए प्रताड़ित करने वाले आरोपी की राहुल पिता मानसिंह तोमर उम्र 25 वर्ष निवासी हातोद जिला इंदौर का जमानत याचिका न्यायालय ने खारिज कर जेल भेज गया।

जिला मीडिया प्रभारी एवं एडीपीओ सचिन रायकवार ने हरमुद्दा बताया कि पीड़िता ने थाना अकोदिया कम रिपोर्ट दर्ज करवाई कि समाज के सामुहिक विवाह सम्‍मेलन में उसका विवाह राहुल तोमर से हुआ था। उसकी गोद भराई कर उसे ससुराल से मायके लाए थे। 04 अगस्त 2020 को उसका पति राहुल उससे मिलने आया तो उसने 250000 रुपए की मांग की और कहा मांग पूरी नहीं कि तो रिश्‍ता खत्‍म कर दूंगा।

जमाई की मांग को पूरा करो, नहीं तो दूसरा विवाह कर दूंगा

इसके बाद 11 अगस्त को ससुर मानसिंह अकोदिया आए तो उन्होंने भी कहा था कि जमाई की मांग को पूरा करो, नहीं तो राहुल दूसरी शादी कर लेगा।

सास, ससुर पति मारते हैं ताने

पीड़िता को उसका पति राहुल, सास अनुकॅुवर, ससुर मानसिंह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर ताने मारते और कहते है कि तेरे बाप ने दहेज में क्‍या दिया है? नगद पांच लाख 5 लाख रुपए दे, तब तू आना।

आरोपी को भेजा जेल

आरोपी राहुल ने एक अन्‍य लड़की से लव मैरीज कर लिया है। आरोपी ने पीड़िता को बिना तलाक दिए दूसरा विवाह कर लिया। जिससे पीड़िता को बहुत ही मानसिक पीड़ा पहुंची। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना अकोदिया पर असल अपराध कायम किया गया। 31 अगस्त 2020 को आरोपी को न्‍यायालय में पेश किया, जहां से उसका जमानत याचिका खारिज की। उसका जेल वारंट बनाकर उप जेल शुजालपुर भेजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *