वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे तारक मेहता का उल्टा चश्मा को झटके पर झटके, अब अंजलि का रोल निभाएंगी सुनयना, रोशनसिंह का बलविंदर -

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को झटके पर झटके, अब अंजलि का रोल निभाएंगी सुनयना, रोशनसिंह का बलविंदर

1 min read

हरमुद्दा

लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। दया बेन यानी दिशा वाकानी के बाद अब अंजलि भाभी नेहा मेहता और रोशन सिंह सोढ़ी गुरचरण सिंह ने भी शो छोड़ दिया है। अच्छी बात यह है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं ने अंजलि भाभी और सोढ़ी की जगह नए कलाकारों को शामिल कर लिया है। नेहा मेहता की जगह अब अंजलि भाभी के रोल में सुनयना फोजदार नजर आएंगी, जबकि गुरचरण सिंह की जगह रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका बलविंदर सिंह सूरी निभाएंगे।

इसलिए छोड़ दिया नेहा मेहता ने रोल

बॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक नेहा को 12 साल तक तारक मेहता शैलेश लोढ़ा की पत्नी अंजलि की भूमिका में देखा गया था, लेकिन कथित तौर पर अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए उन्होंने यह रोल छोड़ दिया है। शो में नई अंजलि का किरदार निभाने के लिए सुनयना फोजदार 23 अगस्त को शो की कास्ट में शामिल हुईं। वह इससे पहले ‘क़ुबूल है’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘एक रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘बेलन वाली बहू’ जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं। नेहा ने हाल ही में स्वतंत्रता दिवस पर अपने प्रशंसकों को शो में 15 अगस्त के जश्न की तस्वीरें साझा करते हुए शुभकामनाएं दी थीं।

मां बनने के बाद लिया ब्रेक दिशा बकानी ने

इससे पहले, दिशा वकानी, जो घर-घर में दया बेन के रूप में लोकप्रिय हैं, ने मां बनने के बाद शो से ब्रेक ले लिया था। दिशा बकानी सितंबर 2017 से मातृत्व अवकाश पर थीं। उनकी बेटी का जन्म उस साल नवंबर में हुआ था। उनकी वापसी के बारे में कई अटकलों के बावजूद उन्होंने अभी तक शो में वापसी नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *