वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या के गिरफ्तार तीन आरोपियों में से दो रात को हुए फरार -

अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या के गिरफ्तार तीन आरोपियों में से दो रात को हुए फरार

हरमुद्दा

रतलाम, 7 सितंबर। नाबालिग का अपहरण, सामूहिक बलात्कार और उसके बाद हत्या करने के तीन आरोपी सोमवार को ही पुलिस के हत्थे चढ़े ही थे कि शाम को पुलिस हिरासत में भोजन के लिए हाथ खोले थे, तभी दो आरोपी भाग निकले। आरोपियों के भागने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। फरार आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने दो आरोपियों के पुलिस थाने से फरार होने की पुष्टि की है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने नाबालिग के अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में कालू निनामा, दिपला उर्फ दीपक नाहर और रवि निनामा को सोमवार को ही गिरफ्तार किया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में गंभीर एवं जघन्य अपराध जानकारी दी थी।

पुलिस रिमांड पर ले गए थे बिलपांक थाना

अधिकारिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों की अधिकारिक तौर पर गिरफ्तारी के बाद शाम को जिला चिकित्सालय में उनके डीएनए के सैम्पल्स लिए गए थे। इसके बाद उन्हे पुलिस रिमाण्ड पर बिलपांक थाने ले जाया गया था।

तब खोली थी हथकड़ियां उनकी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शाम को आरोपियों को भोजन कराने के लिए उनकी हथकडियां खोली गई थी और उसी समय दो आरोपी थाने से भाग निकले। अभी मिली सूचनाओं के मुताबिक इनमें से दिपला और रवि थाने से फरार हो गए है।

गंभीर और जघन्य अपराध के थे आरोपी

गंभीर एवं जघन्य अपराध के आरोपियों के फरार होने से पुलिस विभाग में हडकम्प मच गया है। फरार मुलजिमों की तलाश में भारी पुलिस बल जुटा है। आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *