वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दो पक्षों में हुए विवाद में 8 पर प्रकरण दर्ज -

दो पक्षों में हुए विवाद में 8 पर प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा

पिपलौदा (रतलाम), 26 सितंबर। पुलिस ने ग्राम बोरखेड़ा में दो पक्षों में हुए विवाद में 8 पर प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। 

थाना प्रभारी कालूसिंह पटेल ने बताया कि ग्राम बोरखेड़ा के जवाहरलाल पिता रामलाल चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह ग्राम में एक गुमटी पर खड़ा था तथा ग्राम के ही करणलाल पिता रामलाल बंजारा व उसका पुत्र गोपाल बंजारा ने गाली गलौच करते हुए मारपीट की। इसी प्रकार करणलाल बंजारा ने रिपोर्ट करवाई है कि वह लालाबापु की दुकान पर खड़ा था तथा ट्रेक्‍टर की बात कर रहा था, तभी ग्राम के जवाहरलाल चौधरी गाली गलौच करते हुए घर पर गया तथा अपने पुत्र ईश्‍वरलाल के साथ प्‍लास्टिक का पाइप लेकर आया तथा मारपीट करने लगा। मामले में दोनों पक्षों के 8 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

रेत का अवैध परिवहन 

जवाहरलाल चौधरी का कहना है कि करणलाल ग्राम में रेत का अवैध परिवहन करता है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी, किन्‍तु कोई कार्यवाही नहीं करते हुए पुलिस ने करणलाल को उसका नाम बता दिया, जिस पर विवाद हुआ है। थाना प्रभारी श्री पटेल का कहना है कि करणलाल पर अवैध रेत परिवहन की कार्यवाही राजस्‍व विभाग ने की है, इससे उनका कोई लेना देना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *