वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम : कुए से मिली मां बेटे की लाश, गुरुवार से थे दोनों लापता -

रतलाम : कुए से मिली मां बेटे की लाश, गुरुवार से थे दोनों लापता

हरमुद्दा

पिपलौदा (रतलाम), 25 सितंबर। तहसील के ग्राम बछोड़िया में एक 31 वर्षीय महिला तथा उसके 6 वर्ष के पुत्र की लाश ग्राम से आधा किमी दूर कुए से मिली है। महिला तथा उसका पुत्र गुरुवार को सुबह से ही लापता थे। दिनभर तलाश करने के बाद परिजनों ने इनकी गुमशुदगी कालूखेड़ा थाना पर शाम को दर्ज करवाई थी।

थाना प्रभारी मधु राठौर ने तत्‍काल कार्यवाही करते हुए आसपास सर्चिंग की, जिसमें देर शाम गुमशुदा महिला के चप्‍पल एक कुए के पास दिखाई दिए।

खोजबीन में कुए के पास मिली चप्पल

रात होने कारण कार्यवाही को रोकते हुए शुक्रवार को सुबह कुए में गोताखोर तथा ग्रामीणों की मदद से तलाश की गई तो कुए से महिला एवं उसके पुत्र की लाश बरामद हो गई।

पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा था जावरा

थाना प्रभारी मधु राठौर ने हरमुद्दा को बताया कि गुरुवार की शाम को थानान्‍तर्गत ग्राम बछोड़िया की श्‍यामुबाई पति श्‍यामलाल गुर्जर तथा उसका पुत्र युवराज की गुमशुदगी परिजनों ने दर्ज करवाई थी। शुक्रवार को रतलाम निवासी सुनील जैन के कुए से लाश बरामद की गई है। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए जावरा भेजा गया था। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

अंतिम संस्कार के लिए पिता ले गए बेटी नाती को

मृतक श्‍यामुबाई के पिता भुवानसिंह ने बताया कि गुरुवार को ठिकरिया निवासी उनके रिश्‍तेदार ने फोन पर पूछा कि श्‍यामुबाई घर से कहीं चली गई है। क्‍या वह बरखेड़ी गुर्जर आई है। इस पर उन्‍होंने ग्राम में आने वाली सभी बसों पर उसकी तलाश की लेकिन देर शाम तक नहीं मिली। शुक्रवार को पुत्री तथा नाती की लाश मिली है, जिसे अस्‍पताल से वे अपने ग्राम बरखेड़ी गुर्जर अंतिम संस्‍कार के लिए ले गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *