वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम : आरपीएफ के सेवानिवृत्त कर्मचारी की ट्रेन से कटने पर हुई मौत -

रतलाम : आरपीएफ के सेवानिवृत्त कर्मचारी की ट्रेन से कटने पर हुई मौत

1 min read

🔲 प्लेटफार्म पर मचा हड़कंप

हरमुद्दा
रतलाम, 26 सितंबर। रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक 5 पर उस समय अचानक हड़कंप मंच गया। जब ट्रेन आने के दौरान एक 75 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। स्टेशन पर पदस्थ आरपीएफ के जवानो ने मृतक की जांच के दौरान बताया कि मृतक रिटायर्ड आरपीएफ कर्मचारी था।

जानकारी के अनुसार सेवा-निवृत्ति आरपीएफ कर्मचारी मदनलाल पिता धूलचंद वर्मा 75 वर्षीय निवासी गाँधी नगर शनिवार सुबह करीब 11 बजे अपने घर से बिना बताये रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक 5 पर पहुंच गए थे। इस दौरान स्टेशन पर आने वाली एक ट्रेन के सामने मदनलाल गिर पड़े और चपेट में आ गए। श्री वर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फ़िलहाल मृतक की ट्रेन के सामने कूदने या फ़िसलने की पुष्टि नहीं हुई है।

मृतक वर्मा लंबे समय से थे बीमारी से ग्रसित

मृतक मदनलाल रेलवे के आरपीएफ विभाग से सेवा-निवृत्ति हुए थे। परिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मदनलाल लंबे समय से बीमारी से ग्रसित थे। इसी के चलते मदनलाल काफी समय से परेशान थे। मौके पर मौजूद आरपीएफ जवानो ने मृतक का शव जिला अस्पताल पहुंचाया, मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *