वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम : पड़ोसन ने की मार-पीट से महिला ने पी लिया कीटनाशक, अस्पताल में हुई मौत -

रतलाम : पड़ोसन ने की मार-पीट से महिला ने पी लिया कीटनाशक, अस्पताल में हुई मौत

1 min read

🔲 पति पुत्र को मिली अचेत

हरमुद्दा
रतलाम, 04 अक्टूबर। पड़ोसन महिलाओं ने घर में घुसकर महिला से मार-पीट की। इससे व्यथित महिला ने कीटनाशक पी लिया। जब पति और पुत्र आए तो वह अचेत मिली। तत्काल अस्पताल लाए, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। मारपीट करने वाली तीनों महिला फरार हो गई।
जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम इसरथुनी निवासी रमाबाई पति कारूलाल भाबर 36 वर्षीय का पडोस में रहने वाली सुनीता पति भूरालाल डामर, निर्मला पति सुखराम और इनकी सांस वर्दिबाई पति रामचंद्र डामर से आए दिन विवाद होता था। घटना के दो दिन पूर्व भी मार-पीट करने वाली महिलाओ के परिवार के बच्चो द्वारा रमाबाई के घर के पास वाले कुए में कचरा डालने की बात पर विवाद हुआ था। जिसके चलते शनिवार शाम करीब 4.30 बजे सास बहुओं ने रमाबाई बाई के साथ घर में घुसकर लाठी-डंडो से मार-पीट की। मारपीट के बाद तीनों महिला घर से फ़रार हो गई।

पुलिस कर रही जांच

वही मार पीट से घायल रमाबाई ने घर में रखी कीटनाशक की पूरी बोतल पी ली। महिला रमाबाई का पति और पुत्र जब घर पहुंचे तो रमाबाई अचेत अवस्था में पड़ी मिली। जिसके बाद पति ने टेम्पो के माध्यम से उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान रात्रि में रमाबाई की मृत्यु हो गई। मृत्यु के बाद मृतिका के शव का पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसके शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौप दिया। मामले में औद्योगिक पुलिस मर्ग क़ायम कर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *