वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम : अलग-अलग घटनाओं में एक की मौत और एक गंभीर घायल -

रतलाम : अलग-अलग घटनाओं में एक की मौत और एक गंभीर घायल

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम,09 अक्टूबर। जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों ही मामलों में संबंधित थानों में प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने जांच प्रारम्भ कर दी है।

जानकारी के अनुसार नामली थाना क्षेत्र निवासी कनेश पिता बद्रीलाल जाति धोबी 42 वर्षीय ने शराब के नशे में पायजन खा लिया। जिसकी तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे आज दोपहर 12 बजे रतलाम जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहा इलाज के दौरान कनेश की मृत्यु हो गई। परिजनों के अनुसार मृतक शराब का आदि था और लाइट उपकरणों के रिपेरिंग का कार्य करता था। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद कनेश का शव परिजनों को सौपा जाएगा।

इप्का के सामने हुआ घायल

ओधोगिक थाना क्षेत्र इप्का फैक्ट्री के सामने शेरानीपुरा निवासी मोहम्मद रशीद पिता मेहमूद खान अपने दो पहिया वाहन से रतलाम आ रहा था। इस बीच अपना ढाबा के सामने एक अज्ञात कार चालक ने लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए मोहम्मद रशीद को टक्कर मार दी। जिससे मोहम्मद रशीद गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां घायल मोहम्मद रशीद का इलाज जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *