वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पश्चिम रेलवे कमर्चारी परिषद में उत्साह, 26 नवंबर को होंगे जेसी बैंक के चुनाव -

पश्चिम रेलवे कमर्चारी परिषद में उत्साह, 26 नवंबर को होंगे जेसी बैंक के चुनाव

🔲 परिणाम 27 नवंबर को होगा घोषित

हरमुद्दा
रतलाम, 24 अक्टूबर। कोविड 19 के चलते 26 मार्च 2020 को होने वाले जे सी बैंक चुनाव स्थगित किए गए थे। चुनाव की नई तारीख 26 नवंबर तय की गई है। जिसको लेकर पश्चिम रेलवे कमर्चारी परिषद में उत्साह का माहौल है।

वर्तमान सिटिंग डायरेक्टर इन्दु सिन्हा ने हरमुद्दा को बताया कि महामंत्री शिवलहरी शर्मा के मार्गदर्शन में दोनों मान्यता प्राप्त संगठनों को शिकस्त देकर दाहोद कैंटीन चुनाव मे प.रे.क परिषद जीत दर्ज करवा चुकी है। अब प्रतीक्षा है जे सी चुनाव की मतदान 26 नवम्बर को होगा। परिणाम 27 नवंबर को घोषित किया जाएगा।

2 प्रत्याशी मैदान में

श्रीमती सिन्हा ने बताया कि पश्चिम रेलवे कर्मचारी परिषद एन पी एस के लिए लड़ाई लड़ रही है। चुनाव में दो प्रत्याशी उतारे है। महिला सीट के लिए वर्तमान सिटिंग डायरेक्टर इन्दु सिन्हा और पुरुष सीट के लिए दाहोद के सीनियर सेक्शन इंजीनियर विमल सिंह हैं।

गीदड़ भभकिया देने वाली संस्था नहीं

श्रीमती सिन्हा का कहना है कि झूठे आश्वासनों ओर झुनझुने देने में इस संस्था का विश्वास नहीं है। जैसा कि गत दिनों संगठनो ने बोनस को लेकर हड़ताल और रेल का चक्का जाम करने की गीदड़ भभकिया प्रशासन को दी। शुरू से ही दशहरे के 2 या 3 पूर्व बोनस की बोनस की घोषणा होती आई है, इस बार भी वही हुआ। इसमे सगठनों का कोई प्रयास नहीं है। स्थापना विभाग के वेतन अनुभाग द्वारा प्रशासन के आदेश मिलते ही देर रात बैठकर बोनस बनाकर लेखा विभाग में भेज दिया जाता है जिसे लेखा विभाग द्वारा तुरंत पास किया जाता है।

तब इन संगठनों का विरोध क्यों नहीं?

हड़ताल करनी है निजीकरण पर क्यो नहीं ? पोस्ट सरेंडर हो रही है ? “तेजस” दौड़ रही है ! तब इन संगठनों का विरोध क्यो नही होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *