वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पति की हत्या कर पत्नी पहुंची थाने, पति के लापता होने लिखवाई रिपोर्ट, बेटे व साथी की मदद से पति की लाश फेंकी अमृतसागर तालाब में -

पति की हत्या कर पत्नी पहुंची थाने, पति के लापता होने लिखवाई रिपोर्ट, बेटे व साथी की मदद से पति की लाश फेंकी अमृतसागर तालाब में

हरमुद्दा

रतलाम,27 अक्टूबर। एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर लाश को अमृत सागर तालाब में फेंक दिया। इस कार्य में उसके बेटे व साथी ने भी मदद की। इसके बाद वह पुलिस थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखवाई कि उसका पति लापता है। इस षड्यंत्र का खुलासा हुआ मंगलवार को।

IMG_20201027_220413

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार माणक चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत अशोक नगर निवासी रुबीना नामक 35 वर्षीय महिला 20 अक्टूबर को थाने में अपने पति इमरान पिता महबूब 30 वर्षीय की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी। रुबीना ने पुलिस को बताया था कि उसका पति 19 अक्टूबर की रात से घर नहीं आया है।

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि हुआ था घर पर झगड़ा

उक्त मामले में पुलिस ने रुबीना के घर के आसपास के लोगो से पूछताछ की तो पता चला कि 19 अक्टूबर की रात को रुबीना और उसके बेटे का इमरान से झगड़ा हुआ था। इस दौरान बबला नामक युवक भी घर में मौजूद था। लोगो ने पुलिस को बताया कि झगड़े के कुछ ही देर बाद तीनो लोग कंबल में कुछ बांध कर ऑटो लेकर कही गए थे।

शंका पर सख्ती से हुई पूछताछ तो उगल दिया सब

मामले में शंका होने पर पुलिस ने इमरान की पत्नी, उसके बेटे और बबला से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने इमरान की हत्या करना कबूल किया। पुलिस के अनुसार रुबीना ने पहले पति से अलग होने के बाद इमरान से प्रेम विवाह किया था। रुबीना अपने पहले पति के एक बेटे को लेकर इमरान के साथ रहती थी। पुलिस सूत्रो के अनुसार इमरान से शादी के कुछ समय बाद से ही रुबीना का इमरान के दोस्त बबला से अवैध सबंध चल रहा था।

तीनों ने मिलकर घोट दिया गला

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि इमरान शराब का आदि था और आए दिन शराब पीकर झगड़े करता था। 19 अक्टूबर की रात को रुबीना और इमरान का झगड़ा हुआ था। इस दौरान महिला ने अपने बेटे और बबला के साथ मिलकर इमरान का गला घोट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद तीनो ने इमरान को कंबल में बांधकर ऑटो में डाला और अमृत सागर तालाब पहुंचे और उसे तालाब में फेंक दिया। जिसके बाद मंगलवार को आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस अमृत सागर तालाब से दोपहर 4 बजे इमरान के शव को बरामत कर लिया है।

तीनों आरोपियों को लिया हिरासत में

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया है। जहां उसका पोस्टमार्टम कर शव बुधवार सुबह परिजनों को सौप दिया जाएगा। वही मामले में पुलिस तीनो आरोपियों को हिरासत में लेकर की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *