वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना कहर : मौत की रफ्तार ने छीना दो परिवार का प्यार, अब तक 58 की हुई मौत -

कोरोना कहर : मौत की रफ्तार ने छीना दो परिवार का प्यार, अब तक 58 की हुई मौत

1 min read

🔲 रतलाम के दो लोगों की हुई इंदौर के अरविंदो अस्पताल में मौत

हरमुद्दा
रतलाम, 30 अक्टूबर। कोरोना वायरस से होने वाली मौत की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। दो परिवार के लोगों को छीन लिया है। अब तक कोरोना वायरस से 58 लोगों की मौत हो चुकी है। सरकार के आंकड़े संक्रमण को कम बताने पर तुले हुए हैं। वहीं मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं।


जनसंपर्क विभाग के प्यार और शकील खान ने बताया कि रतलाम की मिड टाउन कॉलोनी निवासी 70 वर्षीय कोविड-पॉजिटिव पुरुष जिन्हें 23 अक्टूबर को भर्ती किया गया था, उनकी इंदौर अरविंदो हॉस्पिटल में 29 अक्टूबर को मृत्यु हो गई। इनके अलावा रतलाम के गौशाला रोड निवासी 48 वर्षीय कोविड-पॉजिटिव पुरुष जिन्हें 21 अक्टूबर को भर्ती किया गया था, उनकी 30 अक्टूबर को इंदौर के अरविंदो हॉस्पिटल में मृत्यु हो गई।

संक्रमण कम तो भूले सोशल डिस्टेंसिंग

सरकारी आंकड़ों में संक्रमण की रफ्तार काफी कम होने के बाद आमजन सोशल डिस्टेंसिंग तो भूल ही गए हैं। वहीं चुनाव के मद्देनजर वोट के लालच में मतदाताओं को रिझाने के लिए पार्टियां रैलियां कर रही है। लोग अपनी जान की परवाह किए बिना अपने नेताओं को खुश करने में लगे हुए हैं। इसके नकारात्मक परिणाम भी शीघ्र ही सामने आने लगेंगे। जिम्मेदारों को आम जनता की जान की परवाह बिल्कुल नहीं है। उन्हें तो बस वोट से मतलब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *