वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कड़ी मशक्कत के बाद कुए से से निकाला 55 वर्षीय युवक का शव -

कड़ी मशक्कत के बाद कुए से से निकाला 55 वर्षीय युवक का शव

हरमुद्दा

पिपलौदा, 21 नवंबर। थाना क्षेत्र की सुखेड़ा पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम खेड़ाकलिया मे 55 वर्षीय व्यक्ति का शव कुए में मिला है। सूचना मिलने पर सुखेड़ा चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे तथा ग्रामीणों की मदद से दो घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को कुए से बाहर निकाला। शव का पोस्टमार्टम सुबह सुखेड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर होगा।

सुखेड़ा चौकी प्रभारी अशोकसिंह तोमर नेे हरमुद्दा को बताया ग्राम खेड़ा कलालिया निवासी मन्नालाल पिता धन्नालाल उम्र 55 वर्ष का शव उनके ही कुए मे मिला है।सूचना पर मोके पर पहुँचकर ग्रामीणों के मदद से दो घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को कुए से बाहर निकाला तथा पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए शव सुखेड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। रात होने से पोस्टमार्टम सुबह किया जाएगा। परिजनों ने बीती रात खेत पर मोटर चालू करने के दौरान कुए में गिरने की आशंका जताई है।शव के सिर व पैर में चोट के निशान मिले है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *