वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मध्यप्रदेश में बढ़ता संक्रमण : मुख्यमंत्री सुबह 10 बजे करेंगे रिव्यू, लिए जाएंगे जनहित में बड़े फैसले -

मध्यप्रदेश में बढ़ता संक्रमण : मुख्यमंत्री सुबह 10 बजे करेंगे रिव्यू, लिए जाएंगे जनहित में बड़े फैसले

1 min read

हरमुद्दा

भोपाल/ रतलाम, 22 नवंबर। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान रविवार को सुबह 10 बजे रिव्यू लेंगे। जिन पांच शहरों में संक्रमण बढ़ रहा है। उसके मद्देनजर विशेष दिशा-निर्देश देंगे। साथ ही जिलों में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में लिए गए निर्णय पर भी चर्चा करेंगे। ताकि प्रदेश में नई गाइड लाइन लागू की जा सके।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री द्वारा पहले ही बता दिया गया है कि मध्यप्रदेश में लॉकडाउन की जरूरत नहीं है लेकिन सतर्कता के लिए प्रभावी कदम उठाए जाएंगे। यह भी कहा है कि स्कूल और कॉलेज अभी बंद ही रहेंगे। थिएटर के लिए पूर्व में जारी गाइडलाइन ही लागू रहेगी। इसके मुताबिक वहां 50 प्रतिशत क्षमता के साथ ही संचालन होगा। जहां पांच प्रतिशत से अधिक पॉजिटिविटी रेट है, वहां रात 10 से सुबह 6 बजे तक का कर्फ्यू रहेगा।

IMG_20201106_210546

प्रदेश के 5 जिलों में लागू है, रात्रिकालीन कर्फ्यू

दरअसल, भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, रतलाम और विदिशा
में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए एहतियाती कदम उठाए गए हैं। कलेक्टरों को विशेष दिशा निर्देश दिए गए हैं। प्रदेश के अन्य शहरों में संक्रमण न फैले इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री चौहान गाइड लाइन पर समीक्षा करेंगे।

जनहित में लागू होंगे नए फैसले

क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में लिए गए निर्णय से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम द्वारा अवगत होने के पश्चात प्रदेश सरकार जनहित में नए फैसले लेगी ताकि उन्हें लागू कर प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को नियंत्रित किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *