वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कांग्रेस नेता को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज -

कांग्रेस नेता को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा

रतलाम, 25 नवंबर। जिले के कांग्रेस नेता और जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ को वॉट्सएप कॉल कर जान से मारने की धमकी देने का पता चला है। कांग्रेस नेता ने इस मामले में पुलिस में प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कांग्रेस नेता श्री धाकड ने बताया कि 23 नवंबर की दोपहर 11:30 बजे के लगभग 4 बार अज्ञात व्यक्ति ने वॉट्सएप कॉल कर किया और धमकी देने लगा। अज्ञात व्यक्ति ने धमकी देते हुए कहा कि “तू घर पहुच गोली मार दूंगा। बदतमीजी से बात करते हुए अफीम रखवाने और नेतागिरी भुलाने की धमकी भी दी। नाम पूछने पर भी उसने अपना नाम नहीं बताया और ना ही धमकी देने का कारण बताया। धाकड़ ने बिलपांक थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। बिलपांक थाने के सहायक उप निरीक्षक योगेश निनामा ने बताया कि फरियादी से शिकायत प्राप्त हुई है, जांच की जा रही है। जल्द ही धमकी देने वाले अज्ञात आरोपी का पता लगाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *