वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भाजपा और रतलाम को अपूरणीय क्षति हुईकिरण माहेश्वरी के निधन से : विधायक -

भाजपा और रतलाम को अपूरणीय क्षति हुईकिरण माहेश्वरी के निधन से : विधायक

हरमुद्दा

रतलाम, 30 नवंबर। रतलाम में जन्मी राजस्थान के राजसमंद की विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व सांसद, भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष किरण माहेश्वरी के निधन पर शहर विधायक ने गहरा शोक जताया है।

उनके अनुसार रतलाम की बेटी श्रीमती माहेश्वरी ने राजनीति में उच्च स्तर पर सेवा के कीर्तिमान स्थापित कर शहर का सर्वत्र गौरव बढ़ाया है। रतलाम और भाजपा को उनके निधन से जो अपूरणीय क्षति हुई है, उसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकेगी।

पार्षद से लेकर सांसद तक के पद पर बनी रही श्रीमती महेश्वरी

विधायक ने बताया कि श्रीमती माहेश्वरी विवाह पश्चात उदयपुर रही, लेकिन उनका रतलाम से हमेशा लगाव रहा। भाजपा महिला मोर्चा से जुड़ने के बाद उन्होंने पार्षद से लेकर सांसद तक के पद को सुशोभित किया। वे उदयपुर नगर परिषद् में पहली महिला सभापति भी रही थी। भाजपा द्वारा उनकी उत्कृष्ट नेतृत्व क्षमता का आंकलन कर उन्हें संगठन में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, महिला मोर्चा में राष्ट्रीय अध्यक्ष जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गई थी, जिनका निर्वाह उन्होंने बखूबी किया। राजस्थान सरकार ने वर्ष 2013 के दौरान श्रीमती माहेश्वरी ने जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी एवं उच्च शिक्षा मंत्री के रूप में भी अविस्मरणीय कार्य किया। ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें और परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *