वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे निर्दयी मां की करतूत : दो मासूम के पेट में घुसाया सरिया निकली आते -

निर्दयी मां की करतूत : दो मासूम के पेट में घुसाया सरिया निकली आते

1 min read

🔲 मां ने भी किया आत्महत्या का प्रयास

🔲 ससुर का कहना, छत से गिरने के कारण घुस गए तीनों को सरिए

🔲 बहु का कहना ससुर रखता था बुरी नजर, इसलिए आत्महत्या किया प्रयास

हरमुद्दा
उज्जैन, 29 दिसंबर। एक निर्दयी मां ने दो मासूम के पेट में सरिया घुसा दिया और आते बाहर निकाल दी। इसके बाद मां ने भी आत्महत्या का प्रयास किया। ससुर बच्चों और मां को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां पर उपचार किया जा रहा है। घटना के बाद ससुर और बहू के अलग-अलग बयान हुए हैं और आरोप लगे हैं।

जानकारी के अनुसार जिले के नरवर के ग्राम नायताखेड़ी में रहने वाली महिला सपना पति राजेश 30 वर्ष व पुत्री विंध्या 3 वर्ष और पुत्र लोकेन्द्र 1 वर्ष को घायल हालत में ससुर चंदर पिता भूरा जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचा। ससुर चंदर ने बताया कि छत से सरिये गिरने के कारण तीनों घायल हुए हैं, जबकि महिला ने कहा कि ससुर बुरी नीयत रखता था, इस कारण मैंने ही बच्चों को मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। गंभीर होने पर तीनों का ऑपरेशन किया गया है।

तीनों को गंभीर चोट

तीनों घायलों की हालत देखकर अस्पताल स्टाफ ने चंदर से पूछताछ की तो उसने कहा कि तीनों कमरे में सो रहे थे, उसी दौरान छत से सरिये गिरे जो बच्चों व उनकी मां के पेट में घुस गये। हालांकि यह कहानी प्रथम दृष्टया ही झूठी थी क्योंकि दोनों बच्चों को इतनी गंभीर चोंट लगी थी कि उनकी आंतें बाहर आ गई थीं।

बहू और ससुर के अलग अलग बयान

दोनों बच्चों को ऑपरेशन थियेटर में उपचार दिया गया, जबकि सपना का कहना था कि मेरा ससुर बुरी नीयत रखता है। सुबह भी उसने हरकत की। ससुर से प्रताड़ित होकर मैंने बच्चों के पेट में सरिये मारे और स्वयं भी आत्महत्या का प्रयास किया। मामले में ससुर चंदर का कहना था कि मेरी पत्नी का 7 वर्ष पहले निधन हो चुका है। मैं तो बहू से बात भी नहीं करता। सुबह खेत पर दूध लेने गया था घर लौटा तो तीनों को घायल देखा।

मामा का कहना भांजी ने की थी पहले शिकायत ससुर की

सपना का पति राजेश भी सुबह खेत पर गया था। सपना का आष्टा में रहने वाले मामा ने पालन पोषण किया है। राजेश से शादी की थी। उनके अनुसार सपना ने पहले ससुर की शिकायत की थी कि वह तांक-झांक करता है। नरवर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की है।

बच्‍चों एवं महिला की चोंट संदिग्ध : चिकित्सक

मासूमों एवं महिला को प्राथमिक उपचार देने वाले जिला अस्पताल के डॉ. जितेन्द्र शर्मा के अनुसार मैने उन्हें प्राथमिक स्तर पर देखा था। बाद में ओटी ड्यूटी डॉ. डा.दिवाकर ने उनका उपचार किया । दोनों बच्चों की आंत बाहर आ गई थी। बच्‍चों एवं महिला की चोंट संदिग्ध अवस्था लिए हुए है।बच्चों की गंभीर स्थिति को देखते हुए तीनों को रैफर किया गया था।

जांच में होगी वस्तुस्थिति स्पष्ट

महिला बार बार बयान बदल रही है। उसके बयानों की पुष्टि की जा रही है। पुलिस जांच कर रही है।वास्तविक स्थिति के सामने आते ही कार्रवाई की जाएगी।

🔲 अमरेन्द्रसिंह, एएसपी,उज्जैन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *