वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे महिला के साथ हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर आरोपी ने की मारपीट, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज -

महिला के साथ हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर आरोपी ने की मारपीट, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा

पिपलौदा/रतलाम, 6 जनवरी। महिला के साथ छेड़छाड़ तथा परिजनों सहित मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने दबीश दी, आरोपी फरार है।

थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस विनोद कुमार मीणा ने हरमुद्दा को बताया कि ग्राम कमलाखेड़ा निवासी कान्‍हा पिता रमेशलाल खारोल ने एक महिला के साथ घर में घूस कर छेड़छाड़ की। चिल्‍लाने पर उसकी भानजी आई तो आरोपी ने लोहे की रॉड से मारपीट शुरू कर दी। शौर शराबा सुन कर महिला का पति के आने पर आरोपी कान्‍हा ने उसके साथ भी झूमाझटकी की तथा भाग गया। महिला को दाहिने हाथ तथा बाएं पैर में तथा महिला की भानजी को पैर में चोंट आई है।

गिरफ्तारी के लिए दबिश आरोपी फरार

जांच अधिकारी उपनिरीक्षक माया सरलाम ने बताया कि महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध घर में घुस कर मारपीट व छेड़छाड़ करने तथा जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर दबीश दी जा रही है, लेकिन अभी फरार है। जल्‍द ही गिरफ्तारी की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *