वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बामनघाटी मार्ग पर राजस्थानी 21 वर्षीय युवा की लाश मिलने से फैली सनसनी -

बामनघाटी मार्ग पर राजस्थानी 21 वर्षीय युवा की लाश मिलने से फैली सनसनी

🔲 पुलिस पहुंची मौके पर, मृत्‍यु का कारण अभी नहीं पता

हरमुद्दा
पिपलौदा, 14 जनवरी। पिपलौदा थाना अंतर्गत ग्राम बामनघाटी मार्ग पर एक 21 वर्षीय युवा की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुँचे तथा देर शाम मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।मृतक की पहचान राजस्‍थान के ग्राम छायणी के निवासी राकेश पिता मोहनलाल मईड़ा के रूप में हुई है।

थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस विनोद मीणा ने हरमुद्दा को बताया कि ग्राम पंचायत आम्‍बा के सरपंच प्रतिनिधि पीरूलाल ने सूचना दी कि ग्राम बामनघाटी के मुख्‍यमार्ग से 200 मीटर अंदर एक युवक की लाश पड़ी हुई है। तत्‍काल पुलिस बल के साथ मौके पर उपस्थित होकर जांच की गई।

मौका मुआयना कर लाश को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

अनुविभागीय पुलिस अधिकारी रविन्‍द्र बिलवाल, अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील पाटीदार तथा एफ एस एल अधिकारी अतुल मित्‍तल ने मौके का मुआयना किया। लाश को पोस्‍टमार्टम के लिए जावरा भेजा गया तथा देर शाम लाश परिजनों के सुपूर्द कर दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी मृत्‍यु का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *