वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बैठक में अनुपस्थित होने पर होगी अनुशासनात्मक कार्यवाही -

बैठक में अनुपस्थित होने पर होगी अनुशासनात्मक कार्यवाही

हरमुद्दा
शाजापुर, 23 मार्च। कलेक्टर श्रीकांत बनोठ ने जिले के सभी विभागों के अधिकारियों को प्रति सोमवार होने वाली समन्वय एवं समयावधि पत्रों की समीक्षा बैठक में अनिवार्यतः उपस्थित रहने के निर्देश दिये हैं। साथ ही कलेक्टर ने कहा कि बैठक में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों के विरूद्ध अनुशासनात्मक  कार्यवाही प्रस्तावित की जाएगी।
कलेक्टर ने सभी विभागों के अधिकारियों को पत्र लिखकर उक्त निर्देश दिये है। कलेक्टर ने बताया कि आमतौर पर देखने में आ रहा है कि कुछ विभागों के जिला अधिकारी न तो स्वंय उक्त बैठक में उपस्थित हो रहे हैं और न ही उनके द्वारा किसी प्रतिनिधि को पूर्ण विभागीय जानकारी के साथ बैठक में उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया जा रहा है, जिससे उनके विभागीय कार्यों कि समीक्षा नहीं हो पा रही है। अतः इस संबंध में पुनः सभी जिला अधिकारियों को निर्देशित किया जाता है कि प्रत्येक सोमवार को ली जाने वाली समयावधि बैठक के लिए अनिवार्य रूप से प्रत्येक सोमवार को प्रातः 11.00 बजे कलेक्टर सभाकक्ष में स्वयं अथवा किसी प्रतिनिधि को पूर्ण विभागीय जानकारी के साथ बैठक में उपस्थित होना सुनिश्चित करें, अनुपस्थित की दशा में अनुशासनात्म कार्यवाही का प्रस्ताव वरिष्ठ कार्यालय को प्रेषित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *