वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नगरीय निकाय चुनाव : कांग्रेस के संभावित प्रत्‍याशियों की हुई बैठक -

नगरीय निकाय चुनाव : कांग्रेस के संभावित प्रत्‍याशियों की हुई बैठक

कांग्रेस को विजय बनाने का लिया संकल्‍प

हरमुद्दा
पिपलौदा, 2 फरवरी। नगर परिषद के निर्वाचन को लेकर कांग्रेस पर्यवेक्षकों की उपस्थिति में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं तथा संभावित प्रत्याशी मौजूद थे। बैठक में एकजुटता के साथ नगरीय निकाय के चुनाव मे सहभागिता कर कांग्रेस को विजय बनाने का संकल्‍प लिया गया। पर्यवेक्षकों ने सभी प्रत्‍याशियों से आवेदन पत्र देने का आह्वान करते हुए निष्‍पक्ष्‍ा निर्णय  का भरोसा दिलाया है।

नगर कांग्रेस अध्‍यक्ष अंतरसिंह शरण ने हरमुद्दा को बताया कि राज्‍य द्वारा नियुक्‍त पर्यवेक्षक अशोक नवलखा, जिला कांग्रेस अध्‍यक्ष राजेश भरावा, ब्‍लाक प्रभारी डीपी धाकड़, हिम्‍म्‍तसिंह  श्रीमाल, महेश नांदेचा, ब्‍लाक अध्‍यक्ष दिलीपराव मंडलोई, प्रकाश पाटीदार की उपस्थिति में कांग्रेस कार्यकर्ताओं तथा संभावित प्रत्‍याशियों की बैठक का आयोजन किया गया। इसमें आगामी नगरीय निकाय के निर्वाचन को लेकर सभी ने विचार व्‍यक्‍त करते हुए सर्वसम्‍मति से निर्णय लेकर एकजुटता के साथ चुनाव में कांग्रेस को विजय बनाने के लिए चर्चा की गई। मतदान केन्‍द्रवार समीक्षा के आधार पर युवाओं को कांग्रेस से जोड़ कर मजबूत आधार बनाए जाने की जानकारी प्रदान की गई। पर्यवेक्षक  अशोक नवलखा ने कहा कि निर्वाचन में सभी की भूमिका होती है तथा पूर्ण ईमानदारी के साथ अप्रैल माह में संभावित नगरीय निकाय के निर्वाचन में सभी कार्यकर्ताओं को पूर्ण निष्‍ठा के साथ कांग्रेस के अधिकृत प्रत्‍याशियों को विजय बनाने के लिए संकल्‍प लेना होगा। सभी को वार्डों की अधिकृत मतदाता सूची का अवलोकन करने का आग्रह किया गया। पार्टी के निर्णय के अनुरूप निर्वाचन के ‍लिए एक समिति का गठन किया जाएगा तथा उसी के मार्गदर्शन में निकाय निर्वाचन की सभी प्रक्रियाओं का संचालन किया जाएगा। मतदाता सूची के प्रकाशन होने के बाद से अपनी प्रारंभिक तैयारी प्रारंभ करने तथा आगामी कार्यवाही वरिष्‍ठ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के निर्देशन में कार्य करने की प्रेरणा दी गई।

यह थे मौजूद

बैठक में शैलेन्‍द्र कटारिया, राजेन्‍द्र जैन, मो.रऊफ कादरी, रईस मंसूरी, महेन्‍द्रसिंह राठौर, दिलीपसिंह राठौर, गुरूचरण गुजराती, बाबूशाह, रमेश परमार, प्रेमलता चौहान, जगदीश जाट व जियाउद्दीन कुरैशी  उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *