वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खाटू श्याम बाबा के फूलों से सजे आकर्षक दरबार में हुई भव्य भजन संध्या -

खाटू श्याम बाबा के फूलों से सजे आकर्षक दरबार में हुई भव्य भजन संध्या

 राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर के समापन के पूर्व हुआ आयोजन

हरमुद्दा
पिपलौदा, 20 मार्च। शकुंतला देवी विद्या निकेतन आंबा चल रहे राष्ट्रीय सेवा योजना के शिविर के समापन की पूर्व संध्या पर खाटू श्याम बाबा के फूलों से सजे आकर्षक दरबार के समक्ष भव्य भजन संध्या का आयोजन किया गया। जिसमें शिविर में उपस्थित स्वयंसेवकों सहित ग्रामवासियों ने देर रात तक भजनों पर झूमते गाते जयकारे लगाए।

खाटू श्याम बाबा के भजन गायक स्वयंसेवक प्रतीक शर्मा एवं दीपक बारौठ ने गणपति वंदना के साथ भजन संध्या शुरू कर देर रात तक एक से बढ़कर एक भजनों की स्वरलहरियां बिखेरी। संकुल प्राचार्य नरेन्द्र सिंह राठौर, संस्था प्रधान वीरेंद्र कुमार शर्मा एवं प्राचार्या शिखा शर्मा ने अखण्ड ज्योत जलाकर भजन संध्या का शुभारंभ किया।इस अवसर पर सजा दो गुलशन को मेरे सरकार आये हैं, नौकर रख ले सांवरे हमें भी एक बार, बस इतनी सी तनखा देना की सुख में रहे मेरा परिवार आदि भजनों की प्रस्तुति दी तो उपस्थित श्रद्धालु भजनों पर झूमते नजर आए। रात करीब 9 बजे से शुरू हुई भजन संध्या देर रात तक चली।

इत्र और पुष्प की हुई वर्षा

आयोजन में स्वयंसेवक अंजू सूर्यवंशी, सपना व्यास,राजेन्द्र चौहान, विकास गोड़ द्वारा स्वयंसेवकों के ऊपर इत्र एवं पुष्प की वर्षा की गई, जो आकर्षण का केंद्र रही। शिविर संचालक प्रद्युम्न व्यास ने खाटू श्याम का आलोकिक श्रृंगार किया। भजन संध्या में जयस यादव ने तबला,दीपक बरोट ने हारमोनियम, कुलदीप देहरा ढोलक एवं मनीष बारौठ ने ढोलक पर सहयोग दिया। इस अवसर पर कौशल व्यास, गोविंद राठी सहित शिविर के स्वयंसेवको के साथ  ग्रामवासियों ने भी सुमधुर भजनों का आनंद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *