वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे होली का तोहफा : निगम के 290 कर्मचारियों को मिलेगा समयमान वेतनमान -

होली का तोहफा : निगम के 290 कर्मचारियों को मिलेगा समयमान वेतनमान

 01 अप्रैल से मिलेगा लाभ

हरमुद्दा
रतलाम 29 मार्च। नगर पालिक निगम के 290 अधिकारी व कर्मचारियों को उपहार के रूप में समयमान वेतनमान का लाभ मिलेगा। इसके लिए कलेक्टर एवं प्रशासक नगर पालिक निगम गोपालचन्द्र डाड व निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया ने स्वीकृति देकर कर्मचारियों को होली का तोहफा दिया है।

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश शासन नगरीय विकास एवं आवास विभाग द्वारा 18 सितम्बर 2019 को नगरीय निकायों के अधिकारी एवं कर्मचारियों को समयमान/तृतीय समयमान वेतनमान नगरीय निकायों की आर्थिक स्थिति अनुसार लागू करने के निर्णय लिया था।

10, 20 तथा 30 वर्ष की सेवा अवधि पूर्ण करने वाले को फायदा

निगम आयुक्त श्री झारिया ने बताया कि कलेक्टर  श्री डाड द्वारा संकल्प क्रमांक 22  27 मार्च 2021 पारित किया गया है जिसके तहत शासन आदेशानुसार 10 वर्ष, 20 वर्ष तथा तीस वर्ष की सेवा अवधि पूर्ण करने वाले निगम के 290 अधिकारी/कर्मचारियों को समयमान वेतनमान का लाभ संकल्प अनुसार 01 अप्रैल 2021 से दिया जाएगा। संबंधित अधिकारी/कर्मचारियों को समयमान वेतनमान लागू किए जाने के आदेश जारी होने की दिनांक तक किसी भी प्रकार के एरियर का भुगतान नहीं किया जाएगा किन्तु वेतन निर्धारण में इसकी गणना की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *