वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बेलगाम कोरोना : 152 महिला पुरुष और बच्चे हुए संक्रमित, तीन की गई जान, आमजन हो रहे भयभीत -

बेलगाम कोरोना : 152 महिला पुरुष और बच्चे हुए संक्रमित, तीन की गई जान, आमजन हो रहे भयभीत

 संक्रमित का आंकड़ा आया 7000 पर

हरमुद्दा
रतलाम, 14 अप्रैल। जिम्मेदारों की लापरवाही के चलते कोरोना बेलगाम होता जा रहा है। भले ही लॉक डाउन चल रहा है, लेकिन संक्रमित की संख्या में कमी आने का नाम नहीं ले रही है। नए साल नव संवत्सर पर संक्रमित महिला पुरुषों का आंकड़ा 7000 पर आ गया है। मंगलवार को 152 महिला पुरुष और बच्चे संक्रमित हुए हैं। तीन की मौत हुई है। लगातार मौत के बढ़ते आंकड़ों के बाद आमजन भयभीत नजर आ रहे हैं। मंगलवार को 71 स्वस्थ होकर घर गए है, वहीं 152 उपचार के लिए भर्ती हुए।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि कोरोना संक्रमण के मरीज रतलाम शहर की विभिन्न कॉलोनी और मोहल्लों के अलावा जिले के अन्य क्षेत्रों से भी आ रहे है। रतलाम की शुभ विहार कॉलोनी की 58 वर्षीय संक्रमित महिला को 3 अप्रैल को भर्ती किया था, जिनका निधन 12 अप्रैल को हुआ। नागर वास की 76 वर्षीय महिला को 8 अप्रैल को भर्ती किया था, उनका 11 अप्रैल को निधन हुआ। सैलाना की विवेकानंद कालोनी के 68 वर्षीय पुरुष को 6 अप्रैल को भर्ती किया था, उनका निधन 11 अप्रैल को हुआ है। अब तक कोरोनावायरस से 122 महिला पुरुषों की मौत हो गई है। आइसोलेशन वार्ड में 1054 का उपचार किया जा रहा है। जिले में अब तक 7000 महिला पुरुष संक्रमित हुए हैं। 5824 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *