वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आसपास के क्षेत्रों में भी सतर्कता नहीं बरती तो बढ़ सकते कोविड के प्रकरण : बरवड़े -

आसपास के क्षेत्रों में भी सतर्कता नहीं बरती तो बढ़ सकते कोविड के प्रकरण : बरवड़े

 जागरूकता के लिए प्रबुद्धजनों तथा पत्रकारों की हुई बैठक

हरमुद्दा
पिपलौदा, 14 अप्रैल। नगर तथा आसपास के क्षेत्रों में भी सतर्कता नहीं बरती तो कोविड के प्रकरण बढ़ सकते हैं, इसके लिए आम नागरिकों को कोविड की गाइड लाइन का पालन करने हेतु प्रेरित करने की सभी की जिम्मेदारी है।

बैठक में मौजूद पत्रकार व प्रबुद्धजन

यह बात तहसीलदार किरण बरवड़े ने कही। कोविड वेक्सिनेशन कार्य तथा जनजागरूकता के लिए तहसील के अधिकारियों ने नगर के प्रबुद्धजनों तथा पत्रकारों की बैठक का आयोजन किया। जनपद सभागृह में आयोजित इस बैठक में वैक्सिनेशन के कार्य में अपना वाहन लगाने के लिए गुरूकुल अकादमी के संचालक मनीष जायसवाल ने सहमति प्रदान की।

वैक्सीनेशन बढ़ाने के लिए मांगे सुझाव

नायब तहसीलदार चंदन तिवारी ने वैक्सीनेशन बढ़ाए जाने के लिए आमजनों से सुझाव मांगें तथा उनके पालन सुनिश्चित करने की जानकारी प्रदान की। बैठक में मुख्य नपा अधिकारी आरती गरवाल ने बताया कि प्रतिदिन नगर में वैक्सिनेशन के लिए प्रचार प्रसार किया जा रहा है तथा अधिकांश नागरिकों को इसकी जानकारी प्रदान की जा रही हैै। बैठक में नगर के प्रबुद्धजनों, समाजसेवियों तथा पत्रकारों के साथ नगर परिषद के कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *