वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुराने कलेक्टोरेट वैक्सीनेशन सेंटर की आईडी नहीं खुलने से टीकाकरण प्रभावित, बुजुर्ग हो रहे परेशान -

पुराने कलेक्टोरेट वैक्सीनेशन सेंटर की आईडी नहीं खुलने से टीकाकरण प्रभावित, बुजुर्ग हो रहे परेशान

1 min read

हरमुद्दा के लिए फोटो जर्नलिस्ट लगन शर्मा
रतलाम, 10 मई। सोमवार सुबह 9:00 बजे पुराने कलेक्ट्रेट वैक्सीनेशन सेंटर पर आईडी नहीं खुलने के कारण टीकाकरण नहीं हो पा रहा है। तकनीशियन जुटे हुए हैं। 45 मिनट में अंतिम वैक्सीनेशन के लिए काफी भीड़ जमा हो गई।

कोरोनावायरस मन के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर लोगों में जागरूकता आई है और पहला वैक्सीनेशन के बाद दूसरे व अंतिम वैक्सीनेशन के लिए भी जागरूकता के साथ जा रहे हैं।
सोमवार सुबह जब 9:00 बजे। संडे समय वैक्सीनेशन के लिए पहुंचे बुजुर्ग जनता उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लैपटॉप पर मोबाइल नंबर से वैक्सीनेशन की एंट्री करने वाले व्यक्ति का कहना था कि आई डी जुड़ नहीं रही है। तकनीकी दिक्कत आ गई है। इसके कारण इंतजार करना पड़ेगा। जैसे-जैसे समय बढ़ता गया वैक्सीनेशन करने वालों की भीड़ बढ़ती गई।

शीघ्र दूर किया जाएगा दिक्कत को

तकनीकी दिक्कत के कारण गड़बड़ी हुई है। इस को शीघ्र ही ठीक कर वैक्सीनेशन कार्य शुरू करवाया जाएगा। आमजन को चाहिए कि वे धैर्य बनाकर थोड़ा सा इंतजार कर ले।

 डॉ. वर्षा कुरील, जिला टीकाकरण अधिकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *