वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वायरस : कहर बरकरार 5 की जिंदगी का टूटा तार, संक्रमित की कम हुई रफ्तार -

कोरोना वायरस : कहर बरकरार 5 की जिंदगी का टूटा तार, संक्रमित की कम हुई रफ्तार

हरमुद्दा
रतलाम, 12 मई। बेलगाम हुए कोरोनावायरस पर अब। लगाम लगने लगी है। संक्रमण की रफ्तार कम होने लगी है मगर कहार बरकरार है। मंगलवार को भी पांच की जिंदगी के तार टूट गए वही 335 संक्रमित हुए। संक्रमित का उपचार किया जा रहा है। 1060 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी शेष है।

स्वास्थ्य विभाग के डॉ. गौरव बोरीवाल के मुताबिक मंगलवार को पन्द्रह सौ से ज्यादा सैम्पल्स की रिपोर्ट प्राप्त हुई, जिनमें से 335 व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए। राहत की बात ये है कि ये आंकडा पिछले दो दिनों की तुलना में कम है।  संक्रमित होने वालों की संख्या में लगातार कमी आ रही है। हालांकि कोरोनावायरस से जिंदगी हारने वालों की संख्या में अभी कमी नहीं आई है। अब तक 14727 लोग संक्रमित हो चुके हैं। जिनमें से। 10,747 स्वस्थ हो गए। कोरोनावायरस से 244 जिंदगी हार गए हैं। संक्रमित हुए 3736 का उपचार किया जा रहा है। वही 215 को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है।

ग्रामीण क्षेत्र में बच्चे भी प्रभावित

मुकेश जोशी ने बताया कि जिले में 11 मई मंगलवार को किए गए कोरोना की जांच रिर्पोट के अनुसार रतलाम सिटी में 159 कोरोना पॉजिटिव, रतलाम जिले के बिलपांक में 49, सरवन में 11, शिवगढ़ में 9, सैलाना में 8, जावरा में 8, पिपलोदा में 6 कोरोना पॉजिटिव एवं जिले के अन्य ग्राम बाजना, रावटी, धामनोद, ताल, ढोढर, बिरमावल, ईटावामाताजी, बांगरोद, आम्बा, सिमलावदा, नयापुरा, पिपलीया, तीतरी, माडखेड़ी, पंचेड़, भदवासा, हतनारा, लसुड़ीया, धनोदिया, केसारी, करादिया, गोयल, कारवाखेड़ी, कल्याणपुरा, सकरावद, मोउदीपाड़ा, दोलतपुरा, अड़वानिया, रत्तागढ़खेड़ा, सुजलाना, जड़वासाकला, उसरगढ़, बोदिना आदि ग्रामीण क्षैत्रों के कुल 85 कोरोना पॉजिटिव मिलाकर रतलाम जिले में कुल 335 महिला व पुरुषों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस कोरोना पॉजिटिव जांच रिपोर्ट में रतलाम का 2 वर्ष का शिशु, 3 वर्ष की बालिका, 4 वर्ष का बालक, 7 वर्ष की बालिका, 7 वर्ष के 2 बालक, 10 वर्ष का बालक, सैलाना का 8 वर्ष का बालक, शिवगढ़ से 6 वर्ष के 2 बालक भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *