वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेहत सरोकार : मुख्यमंत्री ने किया स्वास्थ्य सुविधाओं में विस्तार, मरीजों को सुविधा मिलेगी अपार -

सेहत सरोकार : मुख्यमंत्री ने किया स्वास्थ्य सुविधाओं में विस्तार, मरीजों को सुविधा मिलेगी अपार

 चिकित्सालय को मिली मुख्यमंत्री द्वारा सर्व सुविधायुक्त एंबुलेंस

 कोरोना संकट में होगी उपयोगी सिद्ध

हरमुद्दा
जावरा, 12 मई। कोरोना काल में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जावरा विधानसभा क्षेत्र के लिए एक एम्बुलेंस की सौगात प्रदान की है। ऐसे विकट समय मे चिकित्सालय को एम्बुलेंस मिलना क्षेत्र का सम्मान है। इससे क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं में लाभ मिलेगा।कोरोना संकट में यह उपयोगी सिद्ध होगी।

उल्लेखनीय है कि विधायक डॉ. राजेन्द्र पांडेय द्वारा विगत लम्बे समय से विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों पर संसाधन व चिकित्सको की पदपूर्ति के लिए प्रयास किए जा रहे है। इन प्रयासों में निरंतर सफलता भी मिलती जा रही है। सिविल हॉस्पिटल जावरा के लिए पूर्व में चिकित्सकों की पदस्थापना की गई। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने विधायक डॉ. पांडेय के आग्रह को स्वीकार करते हुए जावरा को सर्वसुविधायुक्त एम्बुलेंस स्वीकृत की है। यह सर्वसुविधायुक्त एम्बुलेंस प्रदेश में मात्र कुछ स्थानों पर ही स्वीकृत हुई है। कोरोना काल मे संजीवनी के रूप में स्वीकृत एम्बुलेंस की सौगात मिलने से विधायक डॉ. पांडेय ने हर्ष व्यक्त कर कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जावरा विधानसभा क्षेत्र को अपना समझ कर ढेरों सौगात दी है। संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं द्वारा एम्बुलेंस को एक दो दिन में जावरा भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *