वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुद्दा मेडिकल कॉलेज के वीडियो वायरल का : विदिशा विधायक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज, कोई रियायत नहीं -

मुद्दा मेडिकल कॉलेज के वीडियो वायरल का : विदिशा विधायक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज, कोई रियायत नहीं

1 min read
विधायक शशांक भार्गव

अफवाह फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही होगी : गृह मंत्री डॉ. मिश्रा

हरमुद्दा

विदिशा/भोपाल, 13 मई। लोगों को भ्रमित करने और अफवाह फैलाने वाले वीडियो को जारी करने के एक प्रकरण में विदिशा विधायक  शशांक भार्गव के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया है। प्रदेश के इस मुद्दे पर गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि वैश्विक आपदा के समय लोगों को भ्रमित करने और अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

डॉ नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा है कि भ्रम और अफवाह फैलाने वाला व्यक्ति कितना भी रसूखदार क्यों न हो, किसी प्रकार की रियायत नहीं बरती जाएगी। डॉ. मिश्रा ने बताया कि श्री भार्गव, विधायक विदिशा द्वारा वॉट्सऐप ग्रुप (विदिशा टूडे कलम का हमला) में विदिशा मेडिकल कॉलेज में अव्यवस्थाओं के संबंध में वीडियो जारी किया गया था। जाँच-पड़ताल में पाया गया कि वह तस्वीर मेडिकल कॉलेज विदिशा की नहीं हैं।

शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध

उन्होंने बताया कि सुरेन्द्र चौहान की शिकायत पर थाना सिविल लाईन, विदिशा में अपराध क्रमांक 350/2021 धारा 188, 505 भादंवि व 54 आपदा अधिनियम 2005 के अंतर्गत दिनांक 12 मई 2021 को कायम कर विवेचना में लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed