वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लूट के दो मामलो का 24 घण्टे में पर्दाफाश ,दोनों ही वारदात में शामिल आरोपी गिरफ्तार -

लूट के दो मामलो का 24 घण्टे में पर्दाफाश ,दोनों ही वारदात में शामिल आरोपी गिरफ्तार

 आरोपियो के कब्जे से 1,06,500 रुपये का माल जप्त

हरमुद्दा
रतलाम,11 जून। लॉकडाउन के दौरान 2 महीनों से रोजगार नहीं होने के कारण अब जिले में लूटपाट की घटनाएं हो रही है। आदिवासी अंचल में जहां लूट के बाद हत्या भी की गई। हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं लूट की दो अन्य वारदातों में भी पुलिस ने 24 घंटे में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट का पर्दाफाश कर दिया है। गिरफ्तार आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी मुकेश पिता लक्ष्मण मईडा उम्र 24 वर्ष निवासी खैरियापाडा से दो अज्ञात बदमाशों ने मुकेश से बाईक की चाबी जबरदस्ती निकाल कर छीन ली। इस दौरान एक बदमाश लाठी से मुकेश के साथ मारपीट करने लगा तथा उसकी पेंट की पीछे की जेब मे ऱखे पर्स जिसमे पाँच हजार रुपए नगद, आधारकार्ड रखे थे, छीन लिए, फिर दोनो लूटकर भाग गये । जिस पर फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी कर दी थी।

महिला के साथ मारपीट कर लूटे थे जेवर

वही इसी थाना क्षेत्र अंतर्गत लूट एक और वारदात में फरियादी कमलाबाई पति गौतम गामड उम्र 36 वर्ष निवासी जाम्बुकुडी के साथ घटित हुई। जहा इन्ही दोनों बदमाशों ने कमलाबाई के साथ मारपीट कर उससे चांदी का कड़ा , 500 ग्राम वजनी चांदी की 02 कडियाँ ,1500 रुपए नगद लूट कर फ़रार हो गए थे।

आरोपियों को पकड़ने के लिए की गई टीम गठित, दी दबिश, पकड़ाए आरोपी

एक ही थाना क्षेत्र में घटित हुई लूट की वारदात के बाद शिवगढ़ पुलिस ने टीम गठित की गई । टीम दोनों फरियादी द्वारा बताए हुलिये और संदिग्ध व्यक्तियो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस ने अपने मुखबीर नेटवर्क को भी सक्रिय कर दिया। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम कास्याखारी मे फरियादी मुकेश मईडा से लूटी गई मोटरसाइकिल में होना बताया गया। पुलिस टीम ने तुरंत मुखबीर के बताये स्थान पर दबीश देने पहुंची तो पुलिस को देखकर दो युवक पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

आरोपियों ने कबूल की लूट की वारदात

पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान हिरासत में लिए गए मुकेश पिता गौतम मईडा उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम कास्याखारी थाना शिवगढ और राहुल पिता रामा गामड उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम जाम्बुकुडी थाना शिवगढ ने दोनों लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के बताये स्थान से लूट का माल भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी में मुकेश मईडा के खिलाफ शिवगढ थाने पर पूर्व के 02 अपराध मारपीट संबंधी दर्ज है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *