वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे टीकाकरण महा अभियान ‘‘मेरा बूथ-टीकाकरण युक्त’’ 21 जून से 6 जुलाई तक भाजपा मण्डलों में होंगे कई आयोजन -

टीकाकरण महा अभियान ‘‘मेरा बूथ-टीकाकरण युक्त’’ 21 जून से 6 जुलाई तक भाजपा मण्डलों में होंगे कई आयोजन

1 min read

 विधायक काश्यप ने किया सभी कार्यक्रमों को सफल बनाने का आह्वान

हरमुद्दा
रतलाम 19 जून। भारतीय जनता पार्टी 21 जून योग दिवस से 6 जुलाई डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती तक शहर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी। मण्डल स्तर पर होने वाले इन आयोजनों की रूप रेखा पर विचार-विमर्श के लिए विधायक चेतन्य काश्यप की उपस्थिति में बैठक हुई। इसमें श्री काश्यप ने मण्डल पदाधिकारियों से सभी कार्यक्रमों को सफल बनाने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि 21 जून को योग दिवस से 6 दिवसीय टीकाकरण महाअभियान का वृहद् आयोजन शुरू होगा। इसमें पार्टी कार्यकर्ता ‘‘मेरा बूथ-टीकाकरण युक्त’’ का लक्ष्य लेकर अधिक से अधिक शहरवासियों का टीकाकरण करवाए। भाजपा के पितृपुरूष डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस 23 जून से जन्म जयंती 6 जुलाई तक पौधारोपण के विशेष कार्यक्रम आयोजित होंगे। इसी तरह 25 जून को आपातकाल का काला दिवस मनाया जाएगा। 27 जून को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन होगा। इन सभी आयोजनों में आमजन की अधिक से अधिक सहभागिता होनी चाहिए।

आयोजन में अधिक से अधिक शामिल होने का आह्वान

श्री काश्यप ने कहा कि 21 जून को योग दिवस पर भी भाजपा के सभी मण्डलों में 2-2 स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित होंगे। इनमें पाटी कार्यकर्ता व आमजन अधिक से अधिक शामिल हो।

यह थे मौजूद

बैठक में मण्डल अध्यक्ष निलेश गांधी, मयुर पुरोहित, कृष्णकुमार सोनी, आदित्य डागा, करण धीर्य बड़गोत्या, मण्डल महामंत्री हेमंत राहोरी, लोकेश जायसवाल एवं भाजपा आईटी सेल के प्रदेश सहसंयोजक सोमेश पालीवाल, मण्डल टीकाकरण प्रभारी अभय जैन, गौरव मूणत, डॉ. आशीष तिवारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *