वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मिनी स्मार्ट सिटी कार्यों में ढिलाई बरतने पर जताई सख्त नाराजगी -

मिनी स्मार्ट सिटी कार्यों में ढिलाई बरतने पर जताई सख्त नाराजगी

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम 06 जुलाई। रतलाम मिनी स्मार्ट सिटी कार्यों की समीक्षा कलेक्ट्रेट कक्ष में की गई। इस अवसर पर मौजूद विधायक चेतन्य काश्यप द्वारा निर्देशित किया गया कि मिनी स्मार्ट सिटी में स्वीकृत कार्यों को तेजी से पूर्ण किया जाए।

उन्होंने कन्वेंट स्कूल के सामने डामरीकरण कार्य पर असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि स्लोप कार्य सही ढंग से नहीं किए जाने के कारण दुर्घटना का खतरा है, उसको सुधारा जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि ढाई सौ मीटर में पौने दो करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं, यह राशि ज्यादा है।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने कहा कि कंसल्टेंसी द्वारा ढिलाई के साथ कार्य किया जा रहा है। साथ ही एजेंसी भी ठीक से कार्य नहीं कर रही है। नगर निगम के इंजीनियर द्वारा भी सही ढंग से मानिटरिंग नहीं किए जाने पर सख्त नाराजगी जाहिर की गई।

कलेक्टर ने कलेक्ट्रेट भवन के सामने चल रहे कार्य की धीमी गति पर भी असंतोष व्यक्त करते हुए एजेंसी को तेजी से कार्य करने के लिए निर्देशित किया। ऊकाला रोड पर पाइप लाइन कार्य के दौरान कलेक्टर द्वारा नगर निगम के एक इंजीनियर की पूरे समय तैनाती के निर्देश निगम आयुक्त को दिए गए। बैठक में बताया गया कि स्मार्ट सिटी तीन सड़क निर्माण कार्य डि-स्कोप किए जा रहे हैं। इनमें गुजरात स्वीट से जूनियर रेलवे इंस्टिट्यूट तक, महाराणा प्रताप चौराहा से जीपीओ रोड तथा शास्त्री नगर मेन रोड सम्मिलित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *