वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नई बहू की मौत : हाथों की मेहंदी का रंग उतरने से पहले पति ने उतार दिया मौत के घाट -

नई बहू की मौत : हाथों की मेहंदी का रंग उतरने से पहले पति ने उतार दिया मौत के घाट

1 min read

 आरोपी पति गिरफ्तार

हरमुद्दा
रतलाम, 14 जुलाई। हाथों की मेहंदी का अभी रंग भी नहीं उतरा था और खास रिश्तेदार घर पर ही थे। सुहागरात की सुबह नई बहू संदिग्ध स्थिति में मृत मिली। जांच के पश्चात पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले के शिवगढ थाना क्षेत्र में गेणी रोड शिवगढ निवासी 26 वर्षीय दिलीप पिता उदयलाल सोनावा का विवाह गत 15 जून 2021 को सेंधवा निवासी बाईस वर्षीय युवती अंजली से हुआ था। विवाह के बाद होने वाले आयोजनों के निपटने के बाद 20 जून को दोनो पति-पत्नी को अकेले साथ रहने का अवसर मिला। 20 जून की रात को अंजली की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

प्रकरण दर्ज कर शुरू की जांच

अंजली की मौत के बाद शिवगढ पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की। मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हुआ कि उसकी मौत गला घोंटे जाने के कारण हुई। मृतका के शरीर पर मारपीट से आई चोटों के निशान भी थे। मामले की जांच कर रहे एसडीओपी ग्रामीण संदीप निगवाल ने बताया कि जांच के दौरान यह तथ्य सामने आया कि आरोपी दिलीप ने घटना वाली रात अपनी पत्नी से शारीरिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश की थी, लेकिन पत्नी द्वारा ना नुकुर किए जाने से वह इतना क्रोधित हो गया कि उसने पत्नी का गला दबा कर उसकी जान ही ले ली। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी दिलीप के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *