वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे संगठन हर स्तर पर शासन से कर्मचारी हित के मुद्दों का करवाएगा समाधान -

संगठन हर स्तर पर शासन से कर्मचारी हित के मुद्दों का करवाएगा समाधान

 अजाक्स टीम शाजापुर का रतलाम में भव्य हुआ

हरमुद्दा
रतलाम, 31 जुलाई। कर्मचारियों के हित में संगठन हमेशा तत्पर रहेगा। उन्हें किसी भी प्रकार की दिक्कत और समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। संगठन हर स्तर पर शासन से मांग कर कर्मचारी हित के मुद्दों का समाधान करवाएगा। जरूरत है सभी कर्मचारी साथी संगठन में विश्वास रखें और एकजुटता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे।

यह बात अपाक्स के प्रदेश महामंत्री कैलाश सूर्यवंशी ने कही। शनिवार को शाजापुर अध्यक्ष के नेतृत्व में आई टीम का म. प्र. अजाक्स जिला शाखा रतलाम द्वारा स्थानीय राजस्व नगर कॉलोनी में रतलाम टीम द्वारा स्वागत समारोह आयोजित किया गया, जिसमें सर्वप्रथम बाबा साहब अंबेडकर की तस्वीर पर माल्यार्पण किया गया।

रतलाम जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर लश्करी के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में शाजापुर जिला अध्यक्ष प्रभुलाल सूर्यवंशी एवं अपाक्स के प्रदेश महामंत्री कैलाश सूर्यवंशी का भव्य स्वागत हुआ। यहां पर कर्मचारियों के मुद्दों को लेकर विचार विमर्श किया गया।

इन्होंने किया स्वागत

अतिथियों का स्वागत पूर्व उपाध्यक्ष आरसी कीहोरी,  लाखन सिंह टैगोर,  जिला सचिव आरसी मईडा, शैलेंद्र सिंह भीडे, रमेश कटारिया, रतन लाल चौहान, वाल्मीकि महापंचायत के जिलाध्यक्ष राजू भाई चौहान, कविता सूर्यवंशी,  शशांक आचार्य प्रबंधक एचडीएफसी बैंक रतलाम, रोहित चौहान, उमा लश्करी, बी ई ओ ओपी डामर रतलाम द्वारा किया गया। संचालन रमेश कटारिया ने किया। आभार प्रदर्शन आरसी मईडा ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *