वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चातुर्मास : घर-घर में तप-आराधना का वास, भाई बहन ने किए 9 दिन के उपवास -

चातुर्मास : घर-घर में तप-आराधना का वास, भाई बहन ने किए 9 दिन के उपवास

1 min read

🔲 बुधवार को प्रवचन के बाद होगा पारणा

हरमुद्दा
रतलाम, 3 अगस्त। शहर में चातुर्मास के दौरान तन मन की शुद्धि के लिए धार्मिक आयोजनों का सिलसिला चल रहा है। घर-घर में तप आराधना का वास है। खास बात तो यह है कि युवा वर्ग भी तप आराधना में तल्लीन है। काटजू नगर के भाई बहन संयम और लब्धि जैन पालरेचा ने 9 दिन के उपवास की आराधना की है, जिनका पारणा 4 अगस्त बुधवार को प्रवचन के उपरांत होगा।

तप आराधना करने वाले भाई संयम और बहन लब्धि ने हरमुद्दा को बताया कि उन्हें शुरू से ही धर्म के प्रति गहरा लगाव है। संत सेवा, जीव दया, गोसेवा, प्रभु भक्ति करना अच्छा लगता है। यह संस्कार धर्मनिष्ठ माता-पिता प्रवीण-कविता जैन पालरेचा से मिले हैं।

इनकी निश्रा में हुई तप आराधना

धर्मालु प्रवीण कविता जैन पालरेचा ने बताया कि पूज्य श्री राजरत्ना श्री जी मसा, श्री रत्नरिद्धि मसा एवं पूज्य श्री रत्नवृद्धि मसा की निश्रा में 9 उपवास की तपस्या की है। दो दिनी आयोजन के तहत 3 अगस्त मंगलवार को शाम 7:30 बजे सैलाना वालों की हवेली मोहन टॉकीज में चौविसी का कार्यक्रम होगा। 4 अगस्त बुधवार को सुबह 10:00 बजे प्रवचन होंगे। तत्पश्चात 10:30 बजे पारणा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *