वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे एक पंथ दो काज : भक्ति के साथ भविष्य में ऑक्सीजन की शक्ति -

एक पंथ दो काज : भक्ति के साथ भविष्य में ऑक्सीजन की शक्ति

 कावड़ यात्रियों ने हरियाली के लिए सरेराह डाले बीज

हरमुद्दा
पलसोड़ा, 9 अगस्त। सावन के तीसरे सोमवार को कावड़ यात्रियों ने भक्ति के साथ भविष्य में ऑक्सीजन की शक्ति के लिए अनुकरणीय कार्य किया। सरेराह बीज डालकर हरियाली के लिए जतन करते हुए प्रेरक संदेश दिया।

सोमवार को माँ पद्मावती मित्र मंडल पलसोडा द्वारा पलसोडा से केदारेश्‍वर तक कावड यात्रा निकाली गई। इस कावड यात्रा कि अनुकरणीय पहल यह रही कि यात्रा में जाने वाले सभी भक्‍तों द्वारा यात्रा मार्ग के दोनो तरह विभिन्‍न प्रजाति के बीज मार्ग के आस पास झाडियों में डाले गए ता‍कि वे अंकुरित होकर पौधे व पेड़ बन सके और प्रकृति के संरक्षण में सहभागी हो सके। इस यात्रा से अन्‍य लोगों में भी संदेश जाएगा कि धर्म के साथ साथ प्रकृति के संरक्षण के लिए सहभागी बने।

यह थे मौजूद

यात्रा में प्रहलाद पटेल, प्रभु राठौड़, डीपी धाकड़, प्रशांत कुशवाह, विप्लव जैन, प्रतीक विजवर्गीय, प्रशांत पांचाल, करण वशिष्ठ, भगवती पाटीदार , कार्तिक निदेरवाल,  आनंद सिंह, दिनेश जाट, गोपाल जाट , पवन पोरवाल, हितेंद्र पाटीदार, वासु पोरवाल, अतिथियों के नेतृत्व में ओर पलसोड़ा की माँ पद्मावती मित्र मंडल के सदस्य व ग्रामवासी मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *