वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे राखी की रात को नेता पुत्र पर जानलेवा हमला, हमलावर फरार -

राखी की रात को नेता पुत्र पर जानलेवा हमला, हमलावर फरार

 हमले को लेकर लोगों में आक्रोश

 घटना त्रिपोलिया क्षेत्र की

हरमुद्दा
रतलाम, 23 अगस्त। रक्षाबंधन की रात को शहर के दक्षिण क्षेत्र अमृत सागर तालाब के पास कांग्रेस नेता के पुत्र पर हमलावरों ने जानलेवा हमला किया और भाग गए। हमले के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घायल को आटो रिक्शा में लेकर जिला चिकित्सालय पंहुंचे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार की रात को कांग्रेस नेता जगदीश राठौड़ पर बैठे थे, तभी दुकान पर कुछ अपराधिक तत्वों ने श्री राठौड़ के बेटे शंकर पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।
बताया गया है कि हमलावर इसी क्षेत्र के कांग्रेस नेता संजय चौधरी और उसके साथी थे, जिन्होंने किसी जमीनी विवाद को लेकर राठौड़ पर हमला किया। हमले की खबर फैलते ही त्रिपोलिया गेट क्षेत्र में और जिला चिकित्सालय परिसर में भीड़ लग गई। हमले को लेकर लोगों में आक्रोश था। स्थिति देखकर आक्रोशित लोगों को नियंत्रित करने के लिए थाना माणकचौक और थाना स्टेशन रोड पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही डीआरपी लाइन से भी फोर्स बुलवाई गई।

और वे मारपीट करने लगे

इनके खिलाफ हुआ मामला दर्ज

मामले में आरोपी संजय पिता फकीर चंद चौधरी,गौरव शर्मा, अज्जु बरगुंडा,पवन चमार,दीना राठौड़,योगेश रेगर,तथा अन्य आरोपियों के विरुद्ध थाना माणकचौक में भादवि की धारा 307/294/323/147/148/
149/506 में अपराध पंजीबद्ध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *