वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लावारिस वाहन की चेकिंग के दौरान ट्रक ने एसआई व आरक्षक को किया गंभीर घायल -

लावारिस वाहन की चेकिंग के दौरान ट्रक ने एसआई व आरक्षक को किया गंभीर घायल

1 min read

 एसआई को गंवाना पड़ा एक पैर

 ट्रक छोड़कर फरार हुआ चालक

हरमुद्दा
रतलाम,23 अगस्त। जिले के नामली के पास लावारिस वाहन की तलाशी के दौरान एसआई और आरक्षक को ट्रक ने टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इतना ही नहीं एसआई के पैर को कुचलते हुए ट्रक निकल गया। अस्पताल में एसआई के पैर को काटना पड़ा और उपचार के लिए इंदौर रेफर किया गया है पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

एसआई अशोक तोमर

जानकारी के अनुसार नामली थाने पर पदस्थ एसआई अशोक तोमर व आरक्षक नरेंद्रसिंह रविवार-सोमवार की दरमियानी रात गश्त कर रहे थे। इसी बीच रात करीब दो बजे उन्हें सूचना मिली कि नवरत्न ढाबे के समीप एक कार (आरजे-06/यूए-6519) संदिग्ध हालत में खड़ी हुई है।

सड़क किनारे खड़े वाहन को कर रहे थे चेक, तभी हुआ हादसा

वे आरक्षक के साथ मौके पर पहुंचे तथा सड़क किनारे खड़ी कार चेक कर रहे थे, तभी रतलाम से जावरा की तरफ जा रहा ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इससे पास में खड़े एसआई तोमर व आरक्षक नरेंद्रसिंह को भी चोट लगी तथा एसआइ तोमर नीचे गिर गए। इसी बीच ट्रक का पहिया तोमर के पैर को रौंदता हुआ निकल गया।जिससे उनका पैर चकनाचूर होकर घुटने के ऊपर से लगभग अलग सा होकर लटक गया। उनके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट आई। उनका पैर घुटने के ऊपर से केवल चमड़ी से लटका हुआ था।

डॉक्टरों को अलग करना पड़ा पैर

जिला अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलने पर वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे। आरएमआ व अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ. योगेश नीखरा व मेडिकल कालेज के डाक्टर खंडेलवाल ने आपरेशन कर उनका पैर चमड़ी काटकर अलग किया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें इंदौर के बाम्बे हास्पिटल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे में आरक्षक नरेंद्रसिंह भी घायल हुए है। उन्हें मामूली चोट आई है।

ट्रक को किया जब्त, चालक हुआ फरार

दुर्घटना के बाद के बाद चालक ट्रक लेकर वहां से भाग गया। एसडीओपी संदीपकुमार निगवाल व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाकाबंदी कराकर ट्रक का पीछा किया। कुछ दूर चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। उसके चालक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *