वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नेशनल लोक अदालत : ऐसा करें जतन, लंबित प्रकरणों का समझौते से हो निराकरण : गुप्ता -

नेशनल लोक अदालत : ऐसा करें जतन, लंबित प्रकरणों का समझौते से हो निराकरण : गुप्ता

 11 सितंबर को होने लोक अदालत को लेकर हुई बैठक

हरमुद्दा
रतलाम, 24 अगस्त। सक्रियता के साथ समझौतों के लिए प्रयास करने का जतन करें, ताकि न्यायालय में लंबित प्रकरणों का पारस्परिक समझौते  माध्यम से अधिक अधिक संख्या में निराकरण हो सके। इसके लिए विस्तृत रणनीति तैयार कर अधिक से अधिक प्रीसीटिंग मीटिंग आयोजित करें

यह निर्देश जिला न्यायाधीश तथा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता ने दिए। श्री गुप्ता रतलाम न्यायालय के समस्त न्यायाधीशगणों के साथ हुई बैठक में मौजूद थे। बैठक में नेशनल लोक अदालत की कार्यवाहियों के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई।

11 सितंबर को होगा नेशनल लोक अदालत का आयोजन

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली तथा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर के निर्देशानुसार 11 सितंबर को रतलाम जिला न्यायालय तथा जावरा व आलोट तहसील न्यायालयों में भी नेशनल लोक अदालत का आयोजन होगा।

आमजन से आह्वान

जिला न्यायाधीश ने आमजनों से भी अपील की कि अधिकाधिक संख्या में लोक अदालत में भाग लेकर लाभ लेकर प्रकरणों का निराकरण करवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *