वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शातिर का समर्पण : युवती को नशीला पदार्थ पिला कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी निशित न्यायालय की शरण में -

शातिर का समर्पण : युवती को नशीला पदार्थ पिला कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी निशित न्यायालय की शरण में

1 min read

 दुष्कर्म कर उसके लिए थे फोटो

 आरोपी ने की तीन करोड़ की ब्लैकमेलिंग

हरमुद्दा
जावरा, 24 अगस्त। छात्रा से दोस्ती कर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म कर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर 3 करोड़ की ब्लैकमेलिंग करने वाले शातिर आरोपी निशित उर्फ मयूर बाफना निवासी बड़ावदा ने मंगलवार दोपहर जावरा न्यायालय में समर्पण कर दिया। न्यायालय ने आरोपी को 28 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए।

उल्लेखनीय है कि युवती ने करीब तीन सप्ताह पहले जावरा शहर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी मयूर ने उससे दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म किया था। वह उसे ब्लैकमेल कर उसने रुपये व जेवर वसूल किये। एक दिन जब घर पर अकेली थी तब आरोपी उसके घर आया था तथा कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया था। इसके बाद उससे दुष्कर्म कर उसके फोटो ले लिए थे। बाद में आरोपी ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे इंदौर बुलाया था तथा इंदौर की होटल में उससे दुष्कर्म किया था।

बार-बार दबाव बनाता रहा आरोपी

आरोपी बार-बार दबाव बनाकर उससे रुपए और जेवर की मांग करता रहा। उसने कई बार आरोपित को घर से  1.35 करोड़ रुपये, 15 किलो चांदी व साढ़े तीन किलो सोने के जेवर दिए।

28 अगस्त तक मिली पुलिस रिमांड

निशित के न्यायालय में आत्मसमर्पण करने की सूचना पर पुलिस बल कोर्ट पहुंचा। शहर पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए 4 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपने की मांग की। न्यायालय ने आरोपित को 28 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *