वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे vandalism : भाजपा शासन में मानवता को शर्मसार करती घटना आदिवासी की हत्या -

vandalism : भाजपा शासन में मानवता को शर्मसार करती घटना आदिवासी की हत्या

शक के आधार एक आदिवासी युवक की पिटाई,वाहन से घसीटा हुई मृत्यु

हरमुद्दा
नीमच, 29 अगस्त। सिंगोली क्षेत्र में बाणदा के युवक के साथ भाजपा के राज में मानवता को शर्मसार करती घटना घटित हुई। यह घटना अमानवीय है और दिल दहला देने वाली है। भाजपा के राज में प्रदेश में अराजकता का माहौल बना हुआ है और खुले आम हत्या हो रही है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट कर इस घटना की निंदा करते हुए गहरा दुख जताया है।

सिंगोली क्षेत्र में घटित घटना की हम कड़ी निंदा करते हुए जिला काँग्रेस के अध्यक्ष अजीत कांठेड़ ने कहा कि
सिंगाली क्षेत्र के बाणदा के युवक कन्हैयालाल जो कि लगभग 33 साल का होगा जिसे चोरी की शंका मे एक समाज के लोगों ने जमकर पिटाई की। पिटाई करने के बाद उस आदिवासी युवक को पिकअप के पीछे बांधकर सड़क पर खूब घसीटा, जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

शासन प्रशासन का नहीं रहा खौफ

इस घटना के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। लोगों द्वारा इस घटना की निंदा की जा रही है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के राज में खुले आम हत्याएं हो रही है। लोगो में शासन प्रशासन का खौफ नहीं रहा। भाजपा की शिवराज सरकार को इस मामले को गंभीरता से लेकर दोषियों पर शीघ्र कार्यवाही करना चाहिए। वहीं दिवंगत आदिवासी युवक के परिजनों को न्याय दिलाने के साथ ही उनके लिये तत्काल आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाना चाहिए। जिला कॉग्रेस अध्यक्ष ने इस घटना पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि उनके साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा, दोषियों को सजा मिलना ही चाहिये। भाजपा सरकार को शीघ्र ही इस घटना पर मानवता के नाते कार्यवाही करते हुए आदिवासी युवक के परिवारजनों को न्याय दिलाने के साथ ही दोषियों को कठोर दंड देना चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *