वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अपराधियों के हौसले बुलंद : युवक की हत्या कर निर्वस्त्र फेंका उसके घर के सामने -

अपराधियों के हौसले बुलंद : युवक की हत्या कर निर्वस्त्र फेंका उसके घर के सामने

1 min read

 घायल अवस्था में ताऊ और काका अस्पताल में भर्ती

हरमुद्दा
रतलाम, 13 सितंबर। अपराधियों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं। अपराधियों ने एक युवक को मार  (murder) दिया और निर्वस्त्र कर घर के सामने फेंक कर चले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं शंका में पुलिस मृतक के दिनेश के ताऊ मोहन व काका शोभाराम से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार बिलपांक थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कलमोड़ा ग्राम जुलवानिया पाड़ा में पत्थरों से मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई। उसके कपड़े भी उतार दिए गए। उसका शव निर्वस्त्र अवस्था में रात भर उसके घर के ढालिये में पड़ा रहा। पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह करीब सात बजे सूचना मिली थी कि 42 वर्षीय दिनेश डामर पिता राधू डामर निवासी ग्राम जुलवानिया पाड़ा उसके घर के ढालिये में निर्वस्थ अवस्था में मृत पड़ा हुआ है। एसडीओपी संदीपकुमार निगवाल, थाना प्रभारी दीपक शेजवार, एसआई महेश शुक्ला, एएसआई अजमेरसिंह भूरिया आदि मौके पर पहुंचे व जांच की।

शरीर से उतारे कपड़े मिले अलग-अलग स्थानों पर

शव से कुछ दूर उसकी पेंट व चड्डी अलग-अलग जगह पड़ी मिली। उसके सिर के पीछे, दोनों पैरों व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट पाई गई। घटनास्थल की जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। दोपहर में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया।

घायल अवस्था में ताऊ और काका अस्पताल में भर्ती

दिनेश के ताऊ मोहन व काका शोभाराम रविवार रात साढ़े 11 बजे जिला अस्पताल में घायल अवस्था में पहुंचे। उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया।  जिन्हें पुलिस ने हिरासत मेें ले लिया। शंका है कि उन्होंने प्रेम संबंधों के चलते हत्या की होगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही हत्या का वास्तविक कारण पता चल पाएगा।

मृतक दिनेश के थे महिला से संबंध

माना जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच रात में मारपीट हुई होगी, जिसमे दिनेश की हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार दिनेश के एक महिला से प्रेम संबंध (love affair with woman) थे। इसके चलते उसकी हत्या करने की आशंका है, फिलहाल मोहन व शोभाराम से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *