वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे 12 घण्टे में युवक की हत्या का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार, मामला अवैध संबंध का -

12 घण्टे में युवक की हत्या का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार, मामला अवैध संबंध का

 पुलिस को मिली आरोपियों को पकड़ने में सफलता

 चचेरे भाई की पत्नी से थे अवैध संबंध

हरमुद्दा
रतलाम, 13 सितंबर। अपराधियों के हौसले भले ही बुलंद हो लेकिन पुलिस भी अपने कार्य में तत्पर है। 12 घंटे में ही युवक की हत्या के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। हत्या का कारण चचेरे भाई की पत्नी से अवैध संबंध आया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक दिनेश पिता राधू डामर 36 की पत्नी गत एक वर्ष से अपने मायके में है। पत्नी के मायके में रहने के कारण दिनेश ने अपने चचेरे भाई की पत्नी से अवैध संबंध बना लिए थे। पिछले कुछ दिनों से उसके चचेरे भाई ने अपनी पत्नी को भी उसके मायके भेज दिया। इस कारण से दिनेश खफा था।

बस हो गया झगड़ा और मारपीट

रविवार रात को उसने इसी बात को लेकर अपने ताऊ मोहन पिता थावर डामर 55, चचेरे भाई बबलू पिता मोहन डामर 25 और काका शोभाराम पिता शंभू डामर 34 से विवाद किया। उन पर पत्थरों से हमला किया। मोहन, बबलू और शोभाराम ने दिनेश को लाठियों से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। आरोपियों ने मृतक दिनेश के शव को नंगा करके उसके घर के बाहर फेंक दिया। इस मारपीट में आरोपी भी चोटिल हो गए। वे रात में ही रतलाम आकर जिला चिकित्सालय में भर्ती हो गए थे। शंका में पूछताछ हुई और चचेरे भाई का नाम भी सामने आया पुलिस ने हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *