वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जब किन्नरों ने किया तहसील कार्यालय के सामने ताली पीट पीट कर हंगामा, जेल भेजने के निर्णय से थे खफा -

जब किन्नरों ने किया तहसील कार्यालय के सामने ताली पीट पीट कर हंगामा, जेल भेजने के निर्णय से थे खफा

1 min read

 किन्नरों के वसूली विवाद में  एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया पुलिस ने

 शांतिभंग का प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा
पिपलौदा, 12 अक्टूबर। किन्नरों के वसूली विवाद में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर शांतिभंग का प्रकरण दर्ज किया है। तहसीलदार ने आरोपी व्यक्ति को जेल भेज दिया है। किन्नरों ने जेल भेजे जाने के निर्णय के विरूद्ध तहसील कार्यालय के सामने ताली पीट पीट कर हंगामा किया।

सड़क पर विवाद करते हुए

थाना प्रभारी दीपक मंडलोई ने हरमुद्दा harmudda को बताया कि देर शाम बिन्दिया किन्नर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि पिपलौदा उनका क्षेत्र है तथा बाहर से आए कुछ दलाल किन्नरों के नाम से किसानों से वार्षिक वसूली कर रहे हैं, जो उनके अधिकार में नहीं है। बिन्दिया किन्नर की रिपोर्ट पर पुलिस ने लालापुरी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर शांतिभंग के आरोप में प्रकरण दर्ज कर तहसीलदार के सामने पेश किया था। इस पर तहसीलदार ने आरोपी लालापुरी का जेल वारंट जारी किया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

1 घंटे तक चला हंगामा

करीब एक घंटे तक चले हंगामें में नगर के किन्नरों का आरोप था कि मंदसौर निवासी लालापुरी पिता शंभु गोस्वामी कुछ लोगों को नकली किन्नर बना कर क्षेत्र में अवैध वसूली कर रहा है। मामले में सिर्फ लालापुरी को गिरफ्तार किया गया है, शेष आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed