वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेहत सरोकार : विशेषज्ञ चिकित्सकों ने जांची सेहत, दी उचित सलाह और दवाई -

सेहत सरोकार : विशेषज्ञ चिकित्सकों ने जांची सेहत, दी उचित सलाह और दवाई

1 min read

🔲 ब्राह्मण समाज छात्रवृत्ति एवं आर्थिक सहायता न्यास, लायंस क्लब एवं श्री सेवा संस्थान के प्रयास से हुआ शिविर

हरमुद्दा
रतलाम, 25 अक्टूबर। विशेषज्ञ चिकित्सकों ने हर उम्र के महिला पुरुषों की सेहत जांची और उन्हें उचित परामर्श देते हुए सेहत के प्रति जागरूक रहने का मंत्र दिया। वहीं जरूरत होने पर दवाई का वितरण भी किया गया।

यह सब हुआ स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में। ब्राह्मण समाज छात्रवृत्ति एवं आर्थिक सहायता न्यास, लायंस क्लब एवं श्री सेवा संस्थान अनुकरणीय प्रयास से स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन लायंस हाल राजस्व कॉलोनी में किया गया। शिविर में ब्राह्मण समाज न्यास की वरिष्ठ पद्मश्री डॉ. लीला जोशी एवं शहर की प्रख्यात महिला चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर उचित परामर्श दिया। जरूरत होने पर उन्हें दवाई का वितरण भी किया गया।

दीप प्रज्वलन के साथ शिविर का शुभारंभ

शिविर शुभारंभ अवसर पर मौजूद अतिथि

कार्यक्रम का शुभारंभ न्यास के अध्यक्ष डॉ अमर सारस्वत, सचिव अनुराग लोखंडे, डॉ. लीला जोशी, डॉ. अनुराधा गोखले, नेहा सराफ, शरद चतुर्वेदी लायन अध्यक्ष विक्की जैन ने दीप प्रज्वलित कर किया।

27 वर्षों से न्यास कर रहा है विद्यार्थियों की सहायता

स्वागत भाषण न्यास अध्यक्ष डॉ अमृत सारस्वत ने दिया। अतिथि का स्वागत करते हुए डॉ. सारस्वत ने बताया कि विगत 27 वर्षों से यह न्यास शैक्षणिक विकास में विद्यार्थियों का सहायक बनता आ रहा है। न्यास द्वारा अब तक 3000 से अधिक विद्यार्थियों को शैक्षणिक सहायता उपलब्ध करवाई गई है।

जनमानस की सेवा में तत्पर रहता है न्यास

न्यास के सचिव अनुराग लोखंडे ने कहा कि कोरोना काल के बाद स्वास्थ्य परीक्षण शिविर करने की मंशा को साकार रूप देने के लिए काफी प्रयास किए गए। कोविड-19 समय के पश्चात भय के इस माहौल में डॉ. जोशी के मार्गदर्शन में स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया है। न्यास जनमानस की सेवा और शहर के विकास में आगे भी कार्य करता रहेगा।

अतिथियों को दिए स्मृति चिह्न

अतिथियों को स्मृति चिह्न न्यास कोषाअध्यक्ष सत्येंद्र जोशी, सुरेश दुबे, राजेश दुबे ने प्रदान किए। इस अवसर पर गिरीश सारस्वत, नीरज सुरोलिया, राजेश भार्गव, न्यास परामर्शदाता डॉ. डीएन पचौरी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन विनीता ओझा ने किया। आभार शिविर प्रभारी शरद चतुर्वेदी ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *