वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मां अन्नपूर्णा (कामाख्या) शक्तिपीठ सेमलिया धाम पर आशीर्वाद लेने पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय महासचिव तथा मंत्री -

मां अन्नपूर्णा (कामाख्या) शक्तिपीठ सेमलिया धाम पर आशीर्वाद लेने पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय महासचिव तथा मंत्री

1 min read

 महामंडलेश्वर 1008 श्री मधुसुदनानंदजी महाराज द्वारा आयोजित किए जा रहे अखंड रुद्र चण्डी यज्ञ में हुए सम्मिलित

हरमुद्दा
रतलाम, 13 नवंबर। जिले के जावरा क्षेत्र में शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश के नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीपसिंह डंग, विधायक जावरा डा. राजेन्द्र पाण्डेय महामंडलेश्वर 1008 श्री मधुसुदनानंदजी महाराज द्वारा आयोजित किए जा रहे अखंड रुद्र चण्डी यज्ञ में सम्मिलित हुए।महाराजश्री का आशीर्वाद प्राप्त किया व दर्शन करने के लिए सेमलिया पहाड़ी पर स्थित मां अन्नपूर्णा मंदिर पर पहुँचे।

पवित्र धाम आकर हो गया धन्य

इस अवसर पर श्री विजयवर्गीय ने कहा कि मैं इस पवित्र धाम पर आकर धन्य हो गया, यह एक तीर्थ स्थल बन जाएगा। साधु तपस्या करते हैं, साधना करते हैं तो वह क्षेत्र पुण्य क्षेत्र बन जाता है यहां पर साक्षात मां अन्नपूर्णा विराजमान है। इस स्थान पर और भी जो आवश्यक व्यवस्थाएं करना है, वे की जाएंगी।  देश के परिस्थिति को देखा जाए तो देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी अपने पूरे प्राण-प्रण के साथ देश सेवा में लगे है।

जल्दी बनाई जाएगी सड़क

केबिनेट मंत्री श्री डंग ने कहा कि सेमलिया पहाड़ी पर मैं पहले आया था तो यहां पर चद्दर शेड और लाइट होना चाहिए। इसकी बात हुई थी और अब यहां चद्दर शेड और लाइट की व्यवस्था पूरी हो गई है। यहां पर रोड भी बहुत जल्दी बन जाएगा। विधायक डॉ. पांडेय ने सेमलिया धाम की व्यवस्था में सेवा योगदान देने की बात कही। इस अवसर पर के.के.सिंह कालूखेडा, अनिल दसेडा, भेरुलाल पाटीदार, संतोष मेढावत आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *