वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे युवाओं ने कलेक्‍टर व एसपी के साथ ली सेल्फी व मतदान की शपथ -

युवाओं ने कलेक्‍टर व एसपी के साथ ली सेल्फी व मतदान की शपथ

1 min read

हरमुद्दा

नीमच, 3 मई। सभी युवा मतदाता आगामी 19 मई को अपने मतदान केंद्र पर जाकर, स्‍वयं मतदान करें और अपने घर, परिवार के अन्‍य मतदाताओं को भी अनिवार्य रूप से मतदान करने के लिए प्रेरित करें।
यह बात कलेक्‍टर राजीव रंजन मीना ने 3 मई को श्री सीताराम जाजू शासकीय कन्‍या महाविद्यालय नीमच में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत आयोजित सेल्‍फी विथ कलेक्‍टर एवं एसपी कार्यक्रम में युवाओं से चर्चा करते हुए कही।
इस मौके पर पु‍लिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर, जिला पंचायत सीईओ कमलेश भार्गव, रेलम बघेल, आरएल आमेटा, प्राचार्य एसके जैन एवं प्राचार्य मीना हरित एवं बड़ी संख्‍या में कॉलेज के छात्र-छात्राएं उपस्थित थीं।
उत्साह से दिए जवाब
कलेक्‍टर ने छात्र-छात्राओं से अपने संसदीय क्षेत्र का नाम व क्रमांक, मतदान की तिथि व समय, अपने बीएलओ व बूथ क्रमांक की जानकारी मतदान के लिए आवश्‍यक पहचान दस्‍तावेजों के बारे में प्रश्‍न भी पूंछे। छात्र-छात्राओं कलेक्‍टर द्वारा पूंछे गए प्रश्‍नों के उत्‍साहपूर्वक जवाब दिए। प्राचार्य मीना हरित ने स्‍वागत भाषण दिया। सेल्‍फी विथ कलेक्‍टर, एस.पी. कार्यक्रम के तहत जाजू कॉलेज में बड़ी संख्‍या में छात्र-छात्राओं ने कलेक्‍टर व एसपी के साथ उत्‍साहपूर्वक सेल्‍फी ली। उपस्थित छात्र-छात्राओं को 19 मई को मतदान करने की शपथ भी दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *