वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वोट- ए- रतलाम“ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आज -

वोट- ए- रतलाम“ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आज

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 4 मई। मतदाताओं को मताधिकार के उपयोग के लिए प्रेरित करने तथा मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में आमजन की सहभागिता सुनिश्चित करने के उद्देश्य से 04 मई को शाम 7:00 से 9:00 तक छतरी पुल अंबेडकर स्टेच्यू से गर्ल्स कॉलेज काला घोड़ा तक क्षेत्र में “वोट- ए -रतलाम“ कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसमें विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से मतदाताओं को मताधिकार के लिए प्रेरित किया जाएगा।
इस आयोजन में आदर्श मतदान केन्द्र, लाइव वोटिंग लेब के माध्यम से नागरिकों को मताधिकार के उपयोग के तरीकों से अवगत कराया जाएगा। इस आयोजन में फूड जोन, सेल्फी पाइंट, आर्ट एण्ड क्राफ्ट, कैनवास स्टेण्ड, डांसिग, नासिक ढोल, कैमल एण्ड हार्स राइडिंग आदि आयोजनों के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश दिया जाएगा।
कलेक्टर ने किया संदेश देने का आह्वान
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रुचिका चौहान ने इस आयोजन में समस्त शासकीय अमले को उपस्थित होने के निर्देश दिए है। साथ ही नागरिकों से भी अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर मतदाता जागरूकता का संदेश देने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *