वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वोट ए रतलाम’’ ने दिया मतदान का संदेश, नागरिकों ने उल्लास के वातावरण में मतदान करने का संकल्प लिया -

वोट ए रतलाम’’ ने दिया मतदान का संदेश, नागरिकों ने उल्लास के वातावरण में मतदान करने का संकल्प लिया

हरमुद्दा
रतलाम, 04 मई। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शनिवार की शाम ‘‘वोट ए रतलाम’’ कार्यक्रम के माध्यम से शहरवासियों ने मतदान का संदेश दिया। मतदाता जागरूकता के संदेश को पूरे शहर में प्रसारित करने के उद्देश्य से रोटरी गार्डन तिराहे से लेकर दो बत्ती घोड़ा चौराहा के मध्य आयोजित इस कार्यक्रम में आनंद, उत्सव के माध्यम से मतदान प्रक्रिया से जुड़ी कई विभिन्न गतिविधियों का समावेश था।
कार्यक्रम में कलेक्टर रुचिका चौहान, जिला पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, जिला पंचायत सीईओ सोमेश मिश्रा, एडीएम जितेंद्र सिंह चौहान सहित अधिकारियों ने उपस्थित लोगों का उत्साह बढ़ाया।
बारीकियों को विस्तार से समझाया
आयोजन में मतदाताओं को मतदान प्रक्रिया से अवगत कराने के लिए आदर्श मतदान केंद्र, ऑल वुमेंस पोलिंग बूथ, मतदान करने के दौरान बैलट यूनिट एवं वीवीपैट के प्रयोग से जुड़ी बारीकियों को उपस्थित मतदाताओं को विस्तार से समझाया गया।
सत्यता को परखा
यहां उपस्थित नागरिकों ने प्रदर्शन मतदान कर वीवीपेट में अपने मतदान की सत्यता को भी परखा।
लिया भरपूर आनंद Screenshot_2019-05-04-21-31-32-433_com.google.android.gm
आयोजन स्थल पर नागरिकों के मनोरंजन के लिए नासिक ढोल, मलखंभ, फूड जोन, कैमल एवं हॉर्स राइडिंग, मेहंदी, आर्ट एंड क्राफ्ट, सुमधुर संगीत के आयोजन भी रखे गए थे जिनका नागरिकों ने भरपूर आनंद लिया।
दीवार पर किए हस्ताक्षरScreenshot_2019-05-04-21-30-54-317_com.google.android.gm
लोकतंत्र की दीवार पर नागरिकों ने हस्ताक्षर कर मतदाता होने के गौरव को व्यक्त किया तथा मतदान का संकल्प भी लिया। सेल्फी पाइंट पर मतदान के संदेश के साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ लगी रही। कार्यक्रम स्थल पर 8 गुणा’ 10 इंच की बड़ी स्क्रीन के माध्यम से मतदाता जागरूकता का संदेश भी प्रसारित किया जा रहा था। जिसे नागरिकों ने काफी पसंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *